1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने टाली सुपर 30 की रिलीज़, पोस्ट कर दी जानकारी

ऋतिक रोशन ने टाली सुपर 30 की रिलीज़, पोस्ट कर दी जानकारी

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2019 18:53 IST
Hrithik Roshan postponed Super 30 release date- India TV
Image Source : INSTAGRAM Hrithik Roshan postponed Super 30 release date

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। पहले यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली थी। इसी दिन कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' भी रिलीज़ होगी। एक ही दिन दोनों फिल्म रिलीज़ होने के कारण कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

हालांकि अब ऋतिक ने साफ कर दिया है कि वह किसी विवाद में नहीं फंसना चाहते और इसीलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी है। उन्होंने यह भी कहा है कि किसी भी तरह की पर्सनल ट्रॉमा और मानसिक हिंसा से बचने के लिए उन्होंने यह कदम उठाया है। हालांकि अपने पोस्ट में उन्होंने यह नहीं बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि पहले 'मेंटल है क्या' 21 जून को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन बाद में उसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 26 जुलाई कर दिया गया था। इसके पहले भी 25 जनवरी को कंगना की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के साथ 'सुपर 30' रिलीज़ होने वाली थी।

रिलीज डेट को लेकर मेंटल है क्या के मेकर्स ने लिखा था- ''मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं। फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद ही लिया गया है।'

एक ही दिन फिल्म रिलीज़ होने के कारण कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट कर के ऋतिक और एकता कपूर पर निशाना साधा था।उन्होंने लिखा था- ऐसे आदमी से उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो पीठ पर वार करना पसंद करता है।

रंगोली ने कंगना की फिल्म मेंटल है क्या की प्रोड्यूसर एकता कपूर को भी इस मामले में घसीटा और ट्विटर पर लिखा था, ''कंगना ने एकता कपूर को 26 जुलाई को 'मेंटल है क्या' रिलीज नहीं करने के लिए कहा था लेकिन एकता बोली कि एक निर्माता के रूप में उन्हें फिल्म की रिलीज डेट तय करने का अधिकार है, वो अपने बचपन के दोस्त ऋतिक से मिली और दोनों ने मिलकर यह फैसला लिया है।'' 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

SOTY 2 Movie: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिल़ीज डेट, स्टार कास्ट, ट्रेलर और फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें

Mothers Day 2019: सुष्मिता सेन से लेकर अमृता सिंह तक, इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने दम पर पाला है बच्चों को

आलिया और श्रद्धा के लिए चुनौती बनेंगी भूमि पेडनेकर, एक साथ कर रही हैं 6-6 फिल्में

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment