1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

कंगना रनौत पर पहली बार ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

ऋतिक रोशन ने कंगना के अलावा अपनी बहन सुनैना पर भी बात की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2019 22:52 IST
कंगना-ऋतिक- India TV
कंगना-ऋतिक

मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म सुपर 30’ (Super 30) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने रिपोर्टर से बहस करके खूब सुर्खियां बटोरीं। अब ऋतिक रोशन ने भी कंगना पर खुलकर बात की है। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कंगना के टॉपिक पर बात की और जिम्मेदारी से सभी सवालों के जवाब भी दिए।

ऋतिक से इंटरव्यू लेने वाले पत्रकार ने पूछा- एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आप पर और अब कुछ और फिल्म स्टार्स पर लगातार टीका टिप्पणी कर रही हैं। आप कभी जवाब नहीं देते हैं कैसे खुद को कमेंट करने से रोकेते हैं? कंगना के साथ आपके कानूनी मामला फिलहाल कहां तक पहुंचा है?

इस सवाल का जवाब देते हुए ऋतिक रोशन ने कहा-  मुझे अब ये समझ आ गया है कि बुली करने वालों के सामने पेशेंश से काम लेना जरूरी है। ये हमारे समाज पर निर्भर करता है कि वो इसे किस तरह देखता है। जैसा मैं हूं मैं समझता हूं कि अगर में कानूनी रूप से जवाब दूंगा तो आक्रामक कहा जाऊंगा और अगर मैं पीछे हट जाता हूं तो मुझे कमजोर दिल का कहा जाता है। ऋतिक ने आगे कहा- मैंने अब सीख लिया है कि मुझे इन सब बातों से फर्क नहीं पड़ना चाहिए। मगर समच कहूं तो मुझे उन लोगों से भी चिढ़ है जो उसके इस रवैये का सपोर्ट करते हैं वो भी बिना सच जाने और बिना सच जानने की कोशिश किए। उन्हें ये भी नहीं पता कि उनकी वजह से ये सर्कस 6 साल तक चलता रहा। खैर मैं उस महिला (कंगना) के साथ सीधे तौर पर मेरा कोई भी लीगल केस नहीं है इसलिए क्योंकि भारत में किसी भी लड़के का पीछा नहीं किया जा सकता है। 

ऋतिक रोशन से उनकी बहन सुनैना के मसले पर भी सवाल पूछा गया, पत्रकार ने पूछा- हाल ही में आपकी बहन सुनैना, आपके और आपके माता-पिता के खिलाफ बगावत करने के लिए सुर्खियों में आई थीं, कहा गया कि आप लोगों को उनके मुस्लिम लड़के से डेट करने से दिक्कत है?

इस पर ऋतिक ने कहा- ये मेरा और मेरे परिवार का निजी और बेहद संवेदनशील मुद्दा है। दीदी की जो हालत है उसमें मेरा कुच भी बोलना सही नहीं है। यह दुर्भाग्य की बात है कि इस वक्त मेरा परिवार कई मसलों से जूझ रहा है। जहां तक मुस्लिम होने वाली बात है धर्म मेरे परिवार में कोई मसला है ही नहीं ना ही मेरी पूरी जिंदगी में कभी इस पर चर्चा की गई या इस बात को महत्व दिया गया।

ऋतिक के इस जवाब से रंगोली हमेशा की तरह फिर से भड़क चुकी हैं और ट्विटर पर ट्वीट कर रही हैं। खैर फिलहाल दोनों की फिल्में एक ही महीने की अलग अलग तारीख पर रिलीज हो रही है, देखना दिलचस्प होगा कि किसकी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है।

एंटरटेनमेंट की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अजीबोगरीब बयान, कहा- धर्म आपको...

जजमेंटल है क्या' के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत की रिपोर्टर संग हुई झड़प, लगाया उनके खिलाफ लिखने का आरोप

Birthday Spl: 17 साल की उम्र में ऋषि कपूर को दिल बैठी थीं नीतू कपूर, प्यार के चक्कर में मां से खाई थी मार

 

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban