1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग शामिल हुए टीचर्स, ऋतिक रोशन के अभिनय ने जीता सबका दिल!

'सुपर 30' की स्पेशल स्क्रीनिंग शामिल हुए टीचर्स, ऋतिक रोशन के अभिनय ने जीता सबका दिल!

ऋतिक रोशन फिल्म "सुपर 30" में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 18:41 IST
hrithik roshan movie super 30 special screening - India TV
hrithik roshan movie super 30 special screening 

बहुप्रतीक्षित रिलीज से पहले, सुपर 30 के निर्माताओं ने मुंबई के शिक्षकों और प्रोफेसरों के लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। फ़िल्म की इस विशेष स्क्रीनिंग में विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों से कई शिक्षक उपस्थित थे और स्क्रीनिंग में उपस्थित हर कोई फिल्म से पूरी तरह प्रभावित नज़र आया एवं ऋतिक रोशन द्वारा 'राष्ट्र निर्माताओं' को स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित करने के लिए अभिभावक की सराहना की और इस फ़िल्म को सभी माता-पिता को देखने की सलाह दी।

रियल और रील लाइफ के अध्यापकों की जोड़ी के साथ, ऋतिक रोशन और आनंद कुमार भी हमारे देश के भविष्य को आकार देने में मदद करने वाले शिक्षकों की बिरादरी के प्रति समर्थन दिखाने के लिए स्क्रीनिंग में मौजूद थे।

शिक्षकों को यह देखकर खुशी हुई कि ऋतिक और फिल्म निर्माताओं द्वारा उनके पेशे के महत्व को कितनी बखूबी पर्दे पर दर्शाया गया है। स्क्रीनिंग के बाद प्रोफेसर ज़ीनत ने कहा, "यह फ़िल्म जरूर देखनी चाहिए! सुपर 30 एक शानदार फिल्म है और मुझे लगता है, शिक्षकों का इससे पहले इतना सम्मान कभी नहीं मिला है। लेकिन, इस फिल्म और ऋतिक द्वारा आयोजित फ़िल्म की स्क्रीनिंग ने निश्चित रूप से मुझे सबसे ज्यादा खुश किया है। ऋतिक का प्रदर्शन शानदार है और मैं हर माता-पिता और शिक्षक से यह फ़िल्म देखने का आग्रह करती हूं।" एक ओर शिक्षक सुनीता ने साझा किया,"परफॉर्मेंस सर्वोत्कृष्ट है और आज के वक़्त में सुपर 30 भारत के लिए सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है।"

फिल्म के बारे में हमें और अधिक जानकारी देते हुए, प्रोफेसर गजेंद्र देवड़ा ने कहा, "सुपर 30 ग्लोबल आर्डर की एक डॉक्यूमेंट्री की तरह है जिसे सबसे मनोरंजक तरीके से बनाया गया है। ऋतिक अपने किरदार के प्रति बिल्कुल सही है। मैंने इसके हर पल को खूब एन्जॉय किया है। ”

स्क्रीनिंग के दौरान उपस्थित शिक्षकों के ग्रुप से सबसे मेल खाते दृश्य के बारे में पूछे जाने पर, वहाँ मौजूद प्रोफेसर तरवीन ने साझा किया, "ऋतिक राष्ट्र के उज्ज्वल भविष्य को बनाने के लिए बच्चों और फार्मूला को जिस तरह एक साथ लाते हैं, वह हर शिक्षक के लिए हर रोज का संघर्ष हैं और फिल्म कई स्तर पर प्रेरणादायक थी।"

ऋतिक के इस जेस्चर के साथ हर तरफ आंसू, खुशी और गर्व का भाव था। अभिनेता सभी शिक्षकों के बीच प्रशंसा का पात्र बने हुए है और इस इवेंट में आनंद कुमार के साथ भी कुछ पल साझा करते हुए नज़र आये। रियल और रील राष्ट्र निर्माताओं को एक ही छत के नीचे देखना अद्भुत दृश्य था।

जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है हर कोई फ़िल्म की रिलीज का इंतज़ार कर रहा था जो आज रिलीज के साथ खत्म हो गया है। पूरी दुनिया में अभिनेता के फैंस 'सुपर 30' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे परिणामस्वरूप फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर प्री-बुकिंग देखने मिली।

ऋतिक रोशन फिल्म "सुपर 30" में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे है। फ़िल्म में वे एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर और ऋतिक के विपक्षी के रूप में पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे।

सुपर 30 में अभिनेता ने निश्चित रूप से भाषा के सही उच्चारण के साथ एक बिहारी गणित शिक्षक के किरदार को अपने भीतर बखूबी उतार लिया है। बॉलीवुड सुपरस्टार द्वारा "सुपर 30" के ट्रेलर में एक अनदेखे अवतार और दमदार अदाकारी देख कर प्रशंसक भौचक्के रह गए थे।

एचआरएक्स फिल्म्स के साथ मिलकर रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत करता है सुपर 30, जो साजिद नाडियाडवाला फिल्म, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट, फैंटम फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स की यह फ़िल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

lso Read:

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

समीरा रेड्डी के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment