1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बैंग-बैंग 2' को ऋतिक रोशन ने दी हरी झंडी

'बैंग-बैंग 2' को ऋतिक रोशन ने दी हरी झंडी

साल 2014 में कटरीना कैफ और ऋतिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' रिलीज हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2019 11:09 IST
बैंग-बैंग - India TV
बैंग-बैंग 

मुंबई: ऋतिक रोशन लंबे समय से बड़े पर्दे से लपता हैं। सुपरस्टार आखिरी बार साल 2017 में फिल्म काबिल में नजर आए थे। अब वो दर्शकों के सामने अपनी फिल्म बैंग बैंग के रीबूट के साथ आने वाले हैं।

ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ की फिल्म बैंग बैंग का सीक्वल बनने जा रहा है। बैंग बैंग 2 का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे जिन्होंने प्रीक्वल का निर्देशन भी किया था। साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म बैंग बैंग ने बॉक्स ऑफिस पर खास बिजनेस नहीं किया था। 

बैंग बैंग के सीक्वल की बात लंबे समय से चल रही थी लेकिन अब ऋतिक रोशन ने फिल्म के प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है। हमें अब बस ऋतिक रोशन से और भी ज्यादा अपडेट का इंतजार है।

ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी सुपर 30 की रिलीज के इंतजार में हैं। पहले यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप, साजिद नाडियाडवाला, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

Also Read:

Met Gala 2019: इस फोटो के वायरल होते ही दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी की खबर ने जोर पकड़ी

बिग बॉस BFF हिना खान और प्रियांक शर्मा अरिजीत के गाने 'रांझणा' में करेंगे रोमांस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment