1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ की गणेश जी की स्थापना और पूजा

ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ की गणेश जी की स्थापना और पूजा

यह प्रशंसकों के लिए एक यादगार दृश्य था जहाँ परिवार के साथ मिलकर अभिनेता  ऋतिक रोशन अपनी ब्लॉकबस्टर 2012 की रिलीज 'अग्निपथ' के प्रतिष्ठित गीत देवा श्री गणेशा को फिर से रीक्रिएट करते हुए नज़र आये।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 14, 2018 16:25 IST
ऋतिक रोशन- India TV
ऋतिक रोशन

नई दिल्ली: सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर प्रशंसकों और फ़ॉलोवेर्स के साथ अपने घर की एक झलक साझा की है जहाँ अभिनेता अपने परिवार के साथ हर्षोउल्लास के साथ गणेश चतुर्थी के त्यौहार का जश्न मना रहे है। अभिनेता ने देवा श्री गणेशा की आरती गाते हुए अपने परिवार के संग बप्पा का अपने घर में स्वागत किया है। यह प्रशंसकों के लिए एक यादगार दृश्य था जहाँ परिवार के साथ मिलकर अभिनेता अपनी ब्लॉकबस्टर 2012 की रिलीज 'अग्निपथ' के प्रतिष्ठित गीत देवा श्री गणेशा को फिर से रीक्रिएट करते हुए नज़र आये।

सिल्वर स्क्रीन की तरह, ऋतिक अपने बच्चें, माता-पिता और बहन की कंपनी में गणेश चतुर्थी के त्यौहार का भरपूर लुत्फ़ उठा रहे थे। रस्मों रिवाज में भाग लेते हुए ऋतिक गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नज़र आये। एक मिनट का यह वीडियो रोशन परिवार के पोज़ के साथ ख़त्म होता है जिसमें सम्पूर्ण परिवार के चेहरे पर खुशी साफ़ छलक रही है।

साथ ही, अभिनेता ने यह भी बताया कि 44 वर्षों से भगवान गणेश का स्वागत करना अब पारिवारिक परंपरा बन चुकी है। अपने घर से त्यौहार की अंतर्दृष्टि साझा करते हुए ऋतिक ने ट्वीट करते हुए लिखा,"गणपति बप्पा मौरया!

ऋतिक रोशन अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने जीवन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है, चाहे वो सेट से शूटिंग की तस्वीरें हो या फिर बच्चों के साथ बिताया गया वक़्त, अभिनेता का सोशल मीडिया पेज उनके जीवन को प्रतिबिंबित करने के लिए जाने जाते हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ की गणेश जी की स्थापना और पूजा hrithik roshan ganesh pooja
Write a comment
ipl-2019