1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यूपी, गुजरात के बाद अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30'

यूपी, गुजरात के बाद अब दिल्ली में भी टैक्स फ्री हुई ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30', मनीष सिसौंदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी

उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात के बाद अब दिल्ली में भी ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' टैक्स फ्री हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 24, 2019 11:22 IST
Super 30- India TV
Image Source : INSTAGRAM Super 30

ऋतिक रोशन(Hrithik roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30)ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसके बाद भी फिल्म का बिजनेस बढ़ता चला जा रहा है। पढ़ाई के लिए मोटिवेट करने वाली फिल्म सुपर 30 को कई राज्यों में टैक्स फ्री करने के बाद अब दिल्ली में भी इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है।

मनीष सिसौंदिया ने ट्वीट कर सुपर 30 के टैक्स फ्री होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- दिल्ली सरकार सुपर 30 को टैक्स फ्री कर रही है ताकि दिल्ली के टीचर और स्टूडेंट इससे प्रेरित हो सकें।

आपको बता दें बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बाद गुजरात सरकार ने भी मंगलवार को सुपर 30 को टैक्स फ्री (कर मुक्त) कर दिया गया है।

'सुपर 30' मैथमेटिशियन आनंद कुमार की रियल लाइफ पर बेस्ड है। पटना में रहने वाले आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को IIT-JEE की फ्री कोचिंग देते हैं। 

इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और इसमें ऋतिक के अलावा मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, नंदिश सिंह, आदित्य श्रीवास्तव, वीरेंद्र सक्सेना और साधना सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई है। बता दें कि 'सुपर 30' 12 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी। 

Also Read:

'अर्जुन रेड्डी' के बाद अब विजय देवरकोंडा की 'डियर कॉमरेड' का भी बनेगा हिंदी रीमेक, करण जौहर करेंगे प्रोड्यूस

असम पुलिस ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया Chandrayaan 2 लॉन्च, शेयर किया प्रभास के 'बाहुबली' का ये फेमस पोस्टर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment