1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बताया खूबसूरत होने के बाद भी वो क्यों नहीं बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने बताया खूबसूरत होने के बाद भी वो क्यों नहीं बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस

सुजैन खान का कहना है कि उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब वे उनकी नजर में सुपरस्टार थे, हालांकि तब वे सुपरस्टार नहीं बने थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2019 10:13 IST
ऋतिक रोशन-सुजैन खान- India TV
ऋतिक रोशन-सुजैन खान

मुंबई: तिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान हाल ही में नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' में पहुंची। इस दौरान सुजैन ने अपनी लाइफ और एक्स हस्बैंड ऋतिक से जुड़ी कई सारी बातें की। संजय खान की बेटी सुजैन खान ने कहा- उनके पूर्व पति ऋतिक रोशन से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब वे उनकी नजर में सुपरस्टार थे, हालांकि तब वे सुपरस्टार नहीं बने थे। अलग होने के बावजूद ऋतिक उनके दोस्त हैं। नेहा धूपिया के शो 'बीएफएफ विद वोग सीजन 3' का प्रसारण कलर्स इनफिनिटी और कलर्स इनफिनिटी एचडी पर होता है।

नेहा ने सुजैन से पूछा कि बॉलीवुड के एक प्रभावशाली परिवार से होने और फिल्मों के इर्द-गिर्द बड़े होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर क्यों नहीं बनाया। पेशे से इंटीरियर डिजाइनर सुजैन ने कहा, "जब मैं पांच साल की थी, मुझे तभी से डिजाइनिंग का कीड़ा हो गया था। मैं आर्किटेक्चरल पत्रिकाएं लिया करती थीं। उन दिनों मेरी मां इंटीरियर डिजाइनर हुआ करती थीं। पांच साल की उम्र में मैं उनके कार्यस्थलों पर जाया करती थी और मुझे रंगों और डिजाइन की दुनिया से प्यार हो गया। मैं उस दुनिया का हिस्सा बनना चाहती थी।"

ये भी पढ़ें- आखिरकार प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटने की वजह आईं सामने, मां मधु चोपड़ा बोली-मेरा बेटा..

उन्होंने कहा, "अभिनय भी उतना ही मुश्किल काम है, लेकिन मैं इसकी तरफ आकर्षित नहीं हुई। मुझे कोई काम जब तक 100 प्रतिशत आकर्षित नहीं करता, मैं वह काम नहीं कर सकती। डिजाइनिंग में जाने का सवाल ही नहीं था। जब मैं समझदार हुई, पढ़ाई की, फिर लॉस ऐंजेलिस गई फिर वहां से वापस आने पर मैं एक सुपरस्टार लड़के से मिली जो उस समय सुपरस्टार नहीं था, लेकिन मुलाकात के समय मेरी नजरों में था।"

ये भी पढ़ें- तारक मेहता उल्टा चश्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द ही बिना किसी शर्त के वापस लौटेंगी दिशा वकानी

उन्होंने कहा, "लेकिन इससे पहले मुझे एहसास नहीं हुआ था कि फिल्मी दुनिया में मेरी रुचि है। लेकिन किस्मत मुझे उसी रास्ते पर ले आई। मुझे फिल्म और फिल्म उद्योग से प्यार है, लेकिन मैं अपने पेशे में खुश हूं।" ऋतिक और सुजैन की प्रेम कहानी बहुत शानदार थी। उनके दो बच्चे हैं और 13 साल की शादीशुदा जिंदगी के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment