1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'काबिल' के प्रमोशन के लिए चीन गए ऋतिक रोशन ने जैकी चैन के साथ क्लिक कराई फोटो

'काबिल' के प्रमोशन के लिए चीन गए ऋतिक रोशन ने जैकी चैन के साथ क्लिक कराई फोटो

ऋतिक रोशन अपनी फिल्म 'काबिल' का प्रमोशन करने के लिए चीन गए हुए हैं। जहां उन्होंने प्रमोशन के दौरान जैकी चैन के साथ फोटो क्लिक कराई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 01, 2019 11:09 IST
Hritik roshan and Jackie chan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Hritik roshan and Jackie chan

ऋतिक रोशन(Hritik roshan) इन दिनों अपनी फिल्म काबिल(kaabil) के प्रमोशन के लिए को-स्टार यामी गौतम के साथ चीन गए हुए हैं। चीन में यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऋतिक इन दिनों प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। उन्होंने चीन में अपने अनुभव को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। इसके साथ ही उन्होंन जैकी चैन(Jackie Chan) के साथ फोटो भी शेयर की।

ऋतिक रोशन ने जैकी चैन के साथ कई फोटोज शेयर कीं। फोटो देख के लग रहा है कि वह जैकी चैन के कितने बड़े फैन हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- जैकी चैन से मिलना आपको कई लेवल्स तक रहस्योद्घाटन करता है। बहुत अच्छा अनुभव।

इसके साथ ही ऋतिक ने काबिल का चाइनीस भाषा में पोस्टर पकड़े एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा- यह सोच रहा होगा कि मैं इतना खुश क्यों हूं। काबिल चीन में। ग्राउंड जीरो। अभी बीजिंग उतरा हूंष ऐसा लग रहा है जैसे सब कुछ दोबारा से शुरू हो रही है। चीन, भात सभी जगह मेरे फैन्स को शुक्रिया इतने अच्छे अनुभव के लिए। लव यू सो मच। टीम काबिल को शुभकामनाएं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो सुपर 30 अब 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

Also Read:

TRP की लिस्ट में नंबर वन पर है 'नागिन 3', 'कसौटी.. को पछाड़ आया आगे

Birthday Special: अपनी ही स्टूडेंट को 8 साल डेट करने के बाद आर. माधवन ने की थी शादी, यूं बने आमिर के चहेते

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment