1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने से पहले ट्विंकल खन्ना कहती हैं ये बड़ी बात

फिल्मों से दूर रहने के बावजूद अक्षय कुमार को फिल्म साइन करने से पहले ट्विंकल खन्ना कहती हैं ये बड़ी बात

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी उत्साहित हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2019 16:04 IST
अक्षय कुमार और...- India TV
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'मिशन मंगल' 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म को लेकर अक्षय काफी उत्साहित हैं और साथ ही इसके प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान अक्षय से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों से जुड़े सवाल किए गए। अक्षय से उनकी पर्सनल लाइफ और पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर कई सवाल किए गए। अक्षय ने भी इन सब पर खुलकर बात की।

अक्षय से सवाल किया गया कि उनकी पत्नी ट्विंकल फिल्मों से दूर रहने के बावजूद वह अक्षय के फिल्मी करियर के बारे में क्या सोचती हैं? इस पर अक्षय ने काफी दिलचस्प जवाब दिया, अक्षय ने कहा कि मेरे करियर में ट्विंकल हर तरह से मदद करती हैं। वह मुझे गाइड करती हैं साथ ही मैं हर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करने दौरान ट्विंकल से सलाह लेता हूं सिर्फ इतना ही नहीं अगर किसी फिल्म को लेकर असमंजस की स्थिति होती है तो मुझे ट्विंकल एक ही बात बोलती हैं ''कोई जोर जबरदस्ती नहीं है, जो अच्छा लगे करो'।

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना संग अपने रिश्ते के बारे में बात की है। अक्षय ने बताया कि उनके सफल करियर में उनकी वाइफ की कितनी अहम भूमिका है। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल खन्ना उनको कई चीजों में गाइड करती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि काम से जुड़ी हर बात वो ट्विंकल के साथ शेयर नहीं करते हैं। लेकिन फिर भी समय समय पर ट्विंकल अक्षय को गाइड करती रहती हैं और अक्षय भी ट्विंकल की बातों पर पूरा ध्यान देते हैं।

अक्षय ने कहा, 'हां, मेरे करियर में मेरी वाइफ ट्विंकल का अहम रोल है। ऐसा भी नहीं है कि मैं उनके साथ हर फिल्म की स्क्रिप्ट पर बात करता हूं, लेकिन फिर भी वो मुझसे बात करती हैं और मैं उनकी बातों को याद रखता हूं।

इन दिनों अक्षय और ट्विंकल खन्ना लंदन में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अक्षय की दूसरी फिल्म मिशन मंगल भी पाइपलाइन में है। अक्षय की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त पर रिलीज होगी। जबकि सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी।

Also Read:

असम पुलिस ने इस अंदाज में सेलिब्रेट किया Chandrayaan 2 लॉन्च, शेयर किया प्रभास के 'बाहुबली' का ये फेमस पोस्टर

शिल्पा शेट्टी क्रूज पर मस्ती करती आईं नजर, खुद कहा आखिरी तक जरुर देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment