1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा ने 'तू आशिकी' के ऋत्विक के लिए किया कुछ ऐसा

Bigg Boss के कंटेस्टेंट रह चुके प्रियांक शर्मा ने 'तू आशिकी' के ऋत्विक के लिए किया कुछ ऐसा

‘बिग बॉस’ में नजर आए प्रियांक शर्मा शो से बाहर आने के बाद भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में टीवी अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा ने उनका आभार जताया है। धारावाहिक 'तू आशिकी' के अभिनेता ऋत्विक ने कहा कि वह प्रियंका के आभारी हैं कि उन्होंने...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Feb 2018, 11:30 PM IST]
priyank- India TV
priyank

मुंबई: छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में नजर आए प्रियांक शर्मा शो से बाहर आने के बाद भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में टीवी अभिनेता ऋत्विक अरोड़ा ने उनका आभार जताया है। धारावाहिक 'तू आशिकी' के अभिनेता ऋत्विक ने कहा कि वह प्रियंका के आभारी हैं कि उन्होंने उन्हें डांस सिखाया। ऋत्विक ने कहा, "हमारे शो ('तू आशिकी') के दिल में संगीत होने के साथ डांस इसके कई सीक्वेंस का हिस्सा रहा है। मैंने श्यामक डावर संस्थान में अपना नृत्य कौशल निखारा है और फिर प्रियंका शर्मा वहां के नृत्य प्रशिक्षकों में से एक थीं, मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने शो के लिए डांस सीखने में मदद की।"

इस बीच, प्रियंका 'एमटीवी लव ऑन द रन' शो में एक युवा फिल्म निर्माता (शौर्य) की भूमिका निभाएंगे। प्रियंका ने कहा, "आगामी एपिसोड की अवधारणा आज के दिन और उम्र में प्रासंगिक है, जिसमें युवाओं को उनके प्यार और करियर के बीच चयन करना लगातार जारी है।"

उन्होंने कहा, "निजी तौर पर मैं प्यार की शक्ति को मजबूती से मानती हूं, इसलिए मैं पूरी तरह इसके खिलाफ हूं कि प्यार से करियर पर कोई प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है। वास्तव में, आपके प्रियजनों के मजबूत समर्थन से आपको जीवन में कुछ भी और सब कुछ प्राप्त करने की शक्ति मिलती है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: How Bigg Boss 11 contestant Priyank Sharma’s advice changed Ritvik Arora’s life
Write a comment