1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हाउसफुल 4' के सेट के बाहर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, अक्षय कुमार-रितेश देशमुख नहीं थे मौजूद

'हाउसफुल 4' के सेट के बाहर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, अक्षय कुमार-रितेश देशमुख नहीं थे मौजूद

मुम्बई के चित्रकूट स्टूडियो में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के दौरान एक महिला को-डांसर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 26, 2018 14:48 IST
Housefull 4 star cast- India TV
Image Source : INSTAGRAM Housefull 4 star cast

नई दिल्ली: मुम्बई के चित्रकूट स्टूडियो में फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के दौरान एक महिला को-डांसर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। फिल्म की शूटिंग के दौरान चार गुंडे जबरन स्टूडियो में घुस गए और फिल्म में काम कर रहे एक को-डांसर आमिर को जबरन स्टूडियो से बाहर ले जाने की कोशिश करने लगे। उसी दौरान आमिर के साथ डांस कर रही महिला डांसरो में से एक ने शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद सभी आरोपी भाग खड़े हुए। आरोपी गुंडे में से एक का नाम पवन शेट्टी है। पवन पर आरोप है कि उसने स्टूडियो में एक महिला को-डांसर को जबरन उठाया, जिससे महिला के कपड़े फट गए।

 
शूटिंग क्रू का आरोप है कि आमिर और पवन शेट्टी के बीच पुराना विवाद था, जिसका बदला लेने के लिए पवन शेट्टी अपने साथियों के साथ जबरन स्टूडियो में घुस गया। कहा जा रहा है कि जिस समय यह पूरी घटना हुई, उस समय सेट पर अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख मौजूद थे। हालांकि फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर ने इस बात का खंडन किया है।
 
फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मनोज मित्रा ने कहा- इस घटना के बारे में सुनकर बहुत बुरा लगा। एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर होने के नाते मैं यह साफ करना चाहता हूं कि न्यूज में हाउसफुल 4 के सेट को लेकर जिस घटना के बारे में बताया जा रहा है, वह सेट पर या शूट के समय नहीं हुआ है।

मैं यह भी बताना चाहूंगा कि अक्षय कुमार और रितेश देशमुख इस घटना के पहले जा चुके थे। वह उनका निजी मामला था और हमारे फिल्म शूट से उसका कोई लेना-देना नहीं था।

डांसर्स के हेड रमन दवे ने कहा- पैकअप के बाद लड़कों में कुछ बहस हुई और लड़की ने उन्हें बचाने की कोशिश की। वह लड़ाई रोकने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उनके बीच तीखी बहस चल रही थी और इसी कारण उन्होंने लड़की को धक्का दे दिया। हमें पता चला है कि बहस डांसर्स और पवन शेट्टी के बीच हुआ था। इसका फिल्म से कोई लेना-देना नहीं है। मैं सेट से चला गया था, लेकिन मेरी अटेंडेंट सेंड्रा वहां थी और उन्होंने भी बताया कि सेट पर ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

'हाउसफुल 4' पिछले कुछ समय से गलत कारणों से चर्चा में है। फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर तुछ महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। इसके बाद नाना पाटेकर ने भी खुद को फिल्म से अलग कर लिया। दरअसल, नाना पर भी तनुश्री दत्ता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है।

Also Read:

Baazaar Movie Review: पैसा, पॉवर और स्टॉक मार्केट की कहानी में है संस्पेंस और थ्रिलर, बाज़ार चालू छे!

Birthday Special: अजय देवगन के साथ पढ़ती थीं रवीना टंडन, शादी से पहले दो बेटियों को लिया था गोद

शाहिद कपूर की 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक का नाम होगा 'कबीर सिंह', पोस्टर हुआ रिलीज

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment