1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे को आपत्तिजनक शब्द कहने के बाद अब हिना खान ने दी सफाई

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे को आपत्तिजनक शब्द कहने के बाद अब हिना खान ने दी सफाई

अब जब हिना खान बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं और उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह सफाई दी है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: January 18, 2018 16:30 IST
Hina Khan- Shilpa Shinde- India TV
Image Source : PTI Hina Khan- Shilpa Shinde

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले बिग बॉस का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें हिना के मुंह से शिल्पा शिंदे को कॉलगर्ल कहते देखा जा रहा था। अब जब हिना खान बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं और उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह सफाई दी है। हिना खान ने कहा है कि वो सबकी बहुत इज्जत करती हैं। कॉल गर्ल बहुत ही भारी शब्द है, मैं किसी को भी गलत या बुरा नहीं कहूंगी।

हिना के इस कमेंट पर शिल्पा के भाई से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा- हिना कॉलगर्ल कह रही हैं यह तो नहीं पता लेकिन कुछ तो खराब बोला है तभी तो चैनल वो शब्द म्यूट किया था। हिना हमेशा कहती हैं कि किसी लड़की को गलत नहीं बोलना चाहिए फिर वो शिल्पा के लिए इस तरह के शब्द का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं।

आपको याद होगा जब विकास ने हिना खान को चालू बोला था तब उन्होंने कितना हंगामा किया था। इस पर भी शिल्पा के भी ने कहा- हिना ने इतना हंगामा मचा दिया था, जबकि वो उन्होंने दूसरे संदर्भ में कहा था। हिना को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए और आगे के सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स को भी ऐसी भाषा का प्रयोग करने से बचना चाहिए।

हिना खान का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें हिना कहती दिख रही थीं- मैंने बोला ना वो बात ऐसे करती है, जैसे...। जब ये वीडियो कलर्स टीवी ने शेयर किया तो उसमें से कॉल गर्ल वर्ड को म्यूट कर दिया गया था। हालांकि सोशल मीडिया पर हिना के फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने कॉल गर्ल नहीं, चॉल गर्ल कहा था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban