1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हिना खान की आने वाली फिल्म 'lines' का पोस्टर Cannes में हुआ लॉन्च

हिना खान की आने वाली फिल्म 'lines' का पोस्टर Cannes में हुआ लॉन्च

Read In English

हिना खान की डेब्यू फिल्म lines का पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 7:50 IST
Hina khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Hina khan

टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina khan) ने 72वें कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। टीवी इंडस्ट्री में सभी का दिल जीतने के बाद हिना बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही है। उनकी फिल्म Lines आने वाली है। जिसका पोस्टर कांस फिल्म फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है।

हिना खान की फिल्म lines को राहत काजमी, तरीक खान और ज़ेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के पोस्टर में हिना खान बिल्कुल ही अलग अवतार में नजर आ रही हैं। हिना खान ने पोस्टर में ट्रेडिशयन ज्वैलरी पहनीं हुई है। उनके साथ ही बैकड्रॉप में नक्शा बना हुआ है। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म मेंकुछ राजनीतिक मुद्दा दिखाया जाने वाला है।

फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा- बार्डर की वजह से भावनाएं नहीं बदलती हैं, नाज़िया का जीवन और दुर्दशा किसी भी लड़की का एक सरल चित्रण है जो एक साधारण कहानी में सामान्य चुनौतियों का सामना नहीं करती है। लाइन्स मेरी डेब्यू फिल्म है। मैं आशा करती हूं आपको भी यह उनती पसंद आए जितनी हमे आई है। कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पहला लुक लॉन्च हुआ है।

View this post on Instagram

Believe in your dreams @festivaldecannes .

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए हिना खान ने 'कसौटी जिंदगी के' सीरियल छोड़ा है। लाइन्स के बाद हिना खान विक्रम भट्ट की फिल्म में लीड रोल निभाती नजर आने वाली हैं। हिना खान को फेम टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिला था।

Also Read:

शाहरुख खान को अपने दूसरे पिता की तरह मानती हैं अनन्या पांडे

'भारत' में सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि कटरीना कैफ के मेकअप में भी लगते थे इतने घंटे

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv