1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रानू मंडल पर लता मंगेशकर के बयान पर हिमेश रेशमिया ने दिया ये रिएक्शन

रानू मंडल पर लता मंगेशकर के बयान पर हिमेश रेशमिया ने दिया ये रिएक्शन

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल रिलीज हो गया है। ये गाना रिलीज से पहले ही हिट हो गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 12, 2019 13:28 IST
रानू मंडल पर लता...- India TV
Image Source : रानू मंडल पर लता मंगेशकर के बयान पर हिमेश रेशमिया ने दिया ये रिएक्शन

मुंबई: रानू मंडल का पहला बॉलीवुड गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो गया है। कल मुंबई में एक इवेंट में ये गाना लॉन्ट किया गया। इस मौके पर हिमेश रेशमिया और उनकी वाइफ के साथ रानू मंडल भी पहुंची थीं। इस दौरान जब हिमेश रेशमिया से लता मंगेशकर के उस बयान के बारे में पूछा गया जिसमें उन्होंने रानू मंडल को कॉपी ना करने की सलाह दी थी तो हिमेश ने उसका जवाब दिया है।

हिमेश रेशमिया ने कहा है- हर कोई कहीं ना कहीं किसी ना किसी से इंस्पायर होता है, वैसे ही रानू मंडल, लता मंगेशकर  से इंस्पायर हैं। जैसे कुमार सानू खुद को किशोर कुमार से इन्सपायर बताते हैं, ठीक वैसे ही। कोई लता जी जैसा नहीं बन सकता है। वो महान सिंगर हैं, और उनकी जो जर्नी रही है उससे कोई भी इंस्पायर हो सकता है, वैसे ही रानू भी हुईं। लेकिन ये बात भी सच है कि रानू बॉर्न सिंगर हैं, उनके अंदर टैलेंट हैं। जैसे अगर कोई अरिजीत सिंह का गाना गाता है और उनके जैसा गाता है तो वो उसकी कॉपी नहीं करता है उससे इन्सपायर होता है। मेरा ख्याल है लता जी के कहने का मतलब भी यही रहा होगा।

रानू ने भी इस बारे में बात करते हुए मीडिया से कहा कि वो बचपन से लता जी के गाने गाती आई हैं। लता जी का ये गाना उनका पसंदीदा है। सभी उनसे कहते थे कि उनकी आवाज लता जी से मिलती है और वो खुद को भाग्यशाली समझती हैं।

बता दें. कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर (Happy Hardy And Heer)' के 'तेरी मेरी कहानी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। कथित तौर पर इस गाने के लिए उन्हें 7 लाख रुपये फीस मिली है। रानू मंडल (Ranu Mandol) ने हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं।  जिसमें 'तेरी मेरी कहानी', 'आदत' और 'आशिकी में तेरी' शामिल है। रानू मंडल के टैलेंट को देखकर सभी उनके फैन बन गए हैं। लता मंगेशकर ने भी रानू की तारीफ की थी लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है। लता मंगेशकर की इस बात से रानू को पसंद करने वाले फैन्स को बुरी लग गई।

देखिए गाना-

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 12th September: नायरा-कार्तिक को पता चल गया अखिल चाचू का राज!

साहिर लुधियानवी के हाथों से लिखी बेशकीमती नज्में, खत और डायरियां कबाड़ में मिलीं!

विराट ने अनुष्का के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बना दिए मजेदार मीम्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment