1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रुप से जख्मी हुआ ड्राइवर

हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रुप से जख्मी हुआ ड्राइवर

एक्टर-सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया की कार का आज सुबह एक्सीडेंट हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके ड्राइवर की हालत गंभीर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2019 15:55 IST
Himesh Reshammiya- India TV
Himesh Reshammiya

एक्टर-सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) की कार का आज सुबह एक्सीडेंट हो गया है। टाइम्स नॉओ की रिपोर्ट के मुताबिक यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ है। हिमेश के ड्राइवर को बहुत ज्यादा चोट लगी है। हिमेश का ड्राइवर राम रंजन बिहार का रहने वाला है और उनकी कंडीशन क्रिटिकल है। 

एक्सीडेंट के बाद हिमेश रेशमिया की हालत कैसी है इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। हिमेश ने आशिक बनाया आपने, झलक दिखला जा, नाम है तेरा जैसे कई हिट गाने दिए हैं।

हिमेश कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। वह जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं और चार फिल्मों की अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं। इसमें Xpose फिल्म का सीक्वल भी शामिल है। वह इस समय अपने टीवी रिएलिटी शो की शूटिंग भी कर रहे हैं।

रिएलिटी शे के ऑडिशन के समय हिमेश ने अपने सबसे बड़े डर के बारे  में बताया था। हिमेश ने बताया था कि उन्हें जानवरों से बहुत डर लगता है। वह उनसे दूरी बनाना ही बेहतर समझते हैं। जब मोहम्मद फाजिल ने हिमेश को अपना पालतू जानवर सुल्तान को पकड़ने के लिए दिया था तब हिमेश अपनी सीट से उछल गए थे। हिमेश ने बताया मुझे अपनी सीट से उठकर स्टेज पर सुल्तान के साथ फोटो क्लिक कराने जाने में बहुत हिम्मत चाहिए थी।

Also Read:

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने से प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' का क्या होगा?

Kabir Singh Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, कमाई पहुंची 200 करोड़ के पास

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment