1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चाइना में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी'

चाइना में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी'

इससे पहले भी चीन में भारत की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें 'थ्री इडियट', 'पीके', 'दंगल', 'हिंदी मीडियम' शामिल हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:27 Sep 2018, 1:03 PM IST]
hichki- India TV
hichki

मुंबई: शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ) में पसंद की जाने वाली रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' चीन में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। यश राज फिल्म्स के बैनर के तले बनी यह फिल्म हिचकी से परेशान एक शिक्षक की कहानी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। फिल्म समानता और समावेश का सामाजिक संदेश देती है।

रानी ने एक बयान में कहा, "यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि एक फिल्म अपनी कहानी के कारण विभिन्न संस्कृतियों और भाषाओं से जुड़ सकती है। 'हिचकी' समाज का प्रतिबिंब है, यह फिल्म दर्शाती है कि हम सभी में कमजोरियां होती हैं और हमें उस पर काबू पाकर दुनिया को एक अच्छी जगह बनाना है।"

रानी ने कहा, "सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्में चीन में दर्शकों से जुड़ती हैं और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म सभी से जुड़ सकेगी खासकर शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों से।"

इससे पहले भी चीन में भारत की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं जिसमें 'थ्री इडियट', 'पीके', 'दंगल', 'हिंदी मीडियम' शामिल हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: चाइना में 12 अक्टूबर को रिलीज होगी रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' hichki will release in china on 12th October
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019