1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'उरी' स्टार विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, नहीं है विश्वास तो ये रहे सबूत

'उरी' स्टार विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, नहीं है विश्वास तो ये रहे सबूत

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और उनकी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:16 Mar 2019, 10:58 AM IST]
vicky kaushal- India TV
vicky kaushal

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और उनकी कथित गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी का ब्रेकअप हो गया है। सोर्स के मुताबिक हरलीन और विक्की काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहें थे। लेकिन कुछ दिनों से अगर दोनों की सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हरलीन ने अपने इंस्टा अकाउंट से विक्की को अनफॉलो कर दिया  है साथ ही कुछ दिनों से वह दिल टूटने वाले पोस्ट लाइक कर रही हैं।

बॉलीवुड को 'संजू' और 'उरी' जैसी हिट फिल्में देने के बाद विक्की कौशल टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं । अब उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है । वो एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट साइन कर रहे हैं । विक्की अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा प्राइवेट रखते हैं। लेकिन इस बार विक्की की लव लाइफ को लेकर बड़ी खबर आई है । 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की मॉडल और डांसर हरलीन शेट्टी को डेट कर रहे थे । लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया । इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया ।

जी हां, हरलीन ने विक्की को अपने इंस्टा अकाउंट से अलग कर दिया है । हालांकि हरलीन के इंस्टा अकाउंट में विक्की के साथ की कुछ तस्वीरें अभी भी हैं । विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट को भी लाइक किया।  

इनमें से एक पोस्ट में ब्रेकअप से जुड़ी बातें लिखी हैं । वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है, 'मुझे माफ करना, अब सब कुछ खत्म हो गया है ।' इन दो पोस्ट को लाइक करने के बाद ऐसा लग रहा है कि हरलीन, विक्की से ब्रेकअप के बाद काफी दुखी हैं । हालांकि इस पर विक्की और हरलीन का कोई बयान नहीं आया है ।

बात दें कि हरलीन और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं । ऐसे में दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर चौंका देने वाली है । इससे पहले करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में विक्की ने कहा था कि वो एक सही शख्स को डेट कर रहे हैं । विक्की के इस बयान से लगा था कि वो हरलीन के लिए काफी सीरियस हैं ।  

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Have Vicky Kaushal and Harleen Sethi broken up?: 'उरी' स्टार विक्की कौशल ने गर्लफ्रेंड से किया ब्रेकअप, नहीं है विश्वास तो ये रहे सबूत
Write a comment
ipl-2019