1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. देखें: रिलीज हुआ ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर, बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आईं उर्वशी रौतेला

देखें: रिलीज हुआ ‘हेट स्टोरी 4’ का ट्रेलर, बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आईं उर्वशी रौतेला

‘हेट स्टोरी 4’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला बेहद ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं...

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:27 Jan 2018, 7:40 PM IST]
Hate Story 4 trailer released- India TV
Hate Story 4 trailer released

मुंबई:हेट स्टोरी 4’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला बेहद ही हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं। हेट स्टोरी के पिछले तीन पार्ट्स की सफलता के बाद हेट स्टोरी का चौथा पार्ट 9 मार्च को रिलीज होने वाला है। 'हेट स्टोरी 4' की बोल्डनेस के बारे में फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला, पंजाबी स्टार इहाना ढिल्लन, टीवी कलाकार करन वाही और विवान भथेना ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में उर्वशी रौतेला स्टार बनना चाहती हैं और एक फोटोग्राफर (करन वाही) उन्हें उनकी मंजिल तक पहुंचाने में उनकी मदद करता है। फिल्म में करन और विवान ने सगे भाई का किरदार निभाया है जो एक ही लड़की के प्यार में पड़कर आपस में लड़ते हैं। इसी बीच एक दूसरी लड़की की एंट्री होती है और पूरी कहानी बदल जाती है। आपको बता दें कि पहले यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 9 मार्च को रिलीज की जा रही है।

उर्वशी रौतेला ने 'हेट स्टोरी 4' से पहले 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016)' में काम किया था। इस फिल्म में भी वह बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। इसके अलावा उर्वशी ने 2017 में आई फिल्म 'काबिल' में एक आइटम सॉन्ग के जरिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी। इसके अलावा उर्वशी यो यो हनी सिंह के वीडियो 'लव डोज' में नजर आई थीं। हनी सिंह का वह गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। देखें, 'हेट स्टोरी-4' का ट्रेलर:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Hate Story 4 trailer released, Urvashi Rautela in bold avatar
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100