1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Indian Idol 10 winner: हरियाणा के सलमान अली बनें इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता

Indian Idol 10 winner: हरियाणा के सलमान अली बनें इंडियन आइडल सीजन 10 के विजेता

Read In English

इंडियन आइडल 10 का खिलाब हरियाणा में रहने वाले सलमान अली ने अपने नाम कर लिया। उन्होंने 4 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा वोट हासिल किए। विनिंग ट्रॉफी के साथ सलमान को 25 लाख का कैश प्राइज भी दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 24, 2018 6:40 IST
Salman Ali- India TV
Image Source : TWITTER/SONY TV Salman Ali

नई दिल्ली: इंडियन आइडल 10 का खिलाब हरियाणा में रहने वाले सलमान अली ने अपने नाम कर लिया। उन्होंने 4 कंटेस्टेंट को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा वोट हासिल किए। विनिंग ट्रॉफी के साथ सलमान को 25 लाख का कैश प्राइज भी दिया गया है।

शो की जज नेहा कक्कड़ और विशाल डाडलानी ने विनर के तौर पर  सलमान अली के नाम की घोषणा की। वहीं अंकुश भारद्वाज इस सिंगिंग रियलिटी शो के दसवें सीजन के रनर अप रहे।

आपको बता दें कि सलमान अली हरियाणा के नूंह के पुन्हाना के रहने वाले हैं। मेवात भर में सलमान अली को मलंग नाम से जाना जाता है। उनके जीतने की खबर मिलते ही जिले में खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

इंडियन आइडल 10 के फिनाले में जीरो फिल्म की स्टार कास्ट यानी शाहरूख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी पहुंची थी। जिन्होंने जमकर मस्ती की।

Happy Birthday Anil Kapoor: राज कपूर के गैरेज में रहता था परिवार, माधुरी-श्रीदेवी के साथ हिट थी जोड़ी

Pictures: अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान-जॉर्जिया एंड्रियानी ने अटेंड की रितेश सिधवानी की क्रिसमस पार्टी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment