1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में असल जिंदगी के हरभजन सिंह का रोल प्ले करेंगे हर्षवर्धन राणे!

जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में असल जिंदगी के हरभजन सिंह का रोल प्ले करेंगे हर्षवर्धन राणे!

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:04 Sep 2018, 4:38 PM IST]
पलटन- India TV
पलटन

नई दिल्ली: जेपी दत्ता की आगामी फ़िल्म पलटन में, अभिनेता हर्षवर्धन राणे वास्तविक जीवन के मेजर हरभजन सिंह की भूमिका निभाएंगे जिन्होंने 1967 के भारत-चीन युद्ध के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। फिल्म के निर्माताओं ने एक वीडियो साझा की है जिसमें अभिनेता हर्षवर्धन राणे मेजर हरभजन सिंह के किरदार में नज़र आ रहे है। मेजर हरभजन सिंह के वास्तविक जीवन तस्वीर के साथ, वीडियो में उनके चरित्र से जुड़ी विभिन्न भावनाओं की एक श्रृंखला दिखाई गई है।

युद्ध के समय एक कठोर सैनिक से ले कर भावनात्मक और मजेदार व्यक्तित्व तक, हर्षवर्धन मेजर हरभजन सिंह के वास्तविक जीवन की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। रिलीज से महज चार दिन पहले, पलटन ने दिलचस्प ट्रेलर के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है जो बॉर्डर और एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों की यादें निश्चिंत रूप से हमारे जहन में ताज़ा कर देती है।

सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित "पलटन" में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई जाएगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एलओसी कारगिल और रिफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे।

पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी। ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, 'पलटन' जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum