1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हार्दिक पांड्या के बारे में बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, कहा- यह सोचना आपको कूल नहीं बनाता है

हार्दिक पांड्या के बारे में बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, कहा- यह सोचना आपको कूल नहीं बनाता है

हार्दिक पांड्या की टिप्पणी पर बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम। कहा- यह मानसिकता आपको कूल नहीं बनाती है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Jan 2019, 11:43 AM IST]
Elli Avram and Hardik pandya- India TV
Image Source : INSTAGRAM Elli Avram and Hardik pandya

करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विद करन' में महिलाओं को लेकर टिप्पणी करने के बाद हार्दिक पांड्या(Hardik pandya) और के.एल राहुल(KL Rahul) की मुश्किलें कम ही नहीं हो रही हैं। दोनों के लिए आए दिन कोई ना कोई मुसीबतें आ रही हैं। अब हार्दिक पांड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम(Elli Avram) ने हार्दिक को लेकर टिप्पणी की हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। सिर्फ ये ही नहीं एली हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल की शादी में भी शामिल हुई थीं। मगर बाद में दोनों अलग हो गए थे। 

एली अवराम से हाल ही में हुए एसओएल गोल्ड अवार्ड में हार्दिक पांड्या के बारे में पूछा गया। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए एली ने कहा- मैं हाल ही में भारत वापस आई हूं। इस तरह के सवाल मुझसे मैसेज करके भी पूछे गए हैं। मगर उस समय मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं था। मैंने कुछ समय पहले ही वायरल वीडियो देखे हैं।

मैं यह देखकर चौंक गई क्योंकि जिस हार्दिक को मैं व्यक्तिगत रुप से जानती थी वो ऐसा नहीं था। यह अच्छा है कि इस तरह की टिप्पणी करने के बाद वह आलोचना का शिकार हुए। क्योंकि किसी के बारे में इस तरह की मानसिकता आपको कूल नहीं बनाती है।  एली से पहले एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने भी हार्दिक पांड्या की आलोचना की थी।

आपको बता दें शो में हार्दिक पांड्या ने महिला दोस्तों के साथ नाइट क्लब में मिलने और जाने के बारे में बताया। जिसके बाद से उन्हें महिला विरोधी कहा जा रहा है। हार्दिक के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था। इसके साथ ही हार्दिक ने कहा- मैं महिलाओं से बात करने की बजाय उन्हें देखना ज्यादा पसंद करता हूं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में आएंगे नजर

'मणिकर्णिका' स्टार निहार पांड्या ने कहा- नहीं चाहता शादी की हेडलाइन में दीपिका पादुकोण का एक्स कहा जाऊं

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: हार्दिक पांड्या के बारे में बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, कहा- यह सोचना आपको कूल नहीं बनाता है- Hardik Pandya’s ex Elli Avram said on the controversy, this kind of mentality is not cool
Write a comment
ipl-2019