1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Koffee with karan 6: हार्दिक पांड्या से गुस्सा हुए लोग, कहा-महिला विरोधी

Koffee with karan 6: हार्दिक पांड्या से गुस्सा हुए लोग, कहा-महिला विरोधी

हार्दिक पांड्या के कॉफी विद करन में महिलाओं को लेकर अपने व्यवहार के बारे में बताने पर उन्हें महिला-विरोधी कहा जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 08, 2019 8:55 IST
Hardik pandya, karan johar and KL Rahul- India TV
Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR Hardik pandya, karan johar and KL Rahul

रविवार को टेलीकास्ट हुए 'कॉफी विद करन' के एपिसोड में इस बार इंडियन क्रिकेट टीम से केएल राहुल(KL RAHUL) और हार्दिक पांड्या(Hardik Pandya) गेस्ट थे। करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो में पहली बार दो क्रिकेटर को इनवाइट किया गया था। लोग इस एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटिड थे क्योंकि पहली बार उन्हें किसी क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ के बारे में खुद उनसे जानने को मिलने वाला था। मगर यह एपिसोड देखकर लोग काफी नाराज भी हो गए हैं। जिसका इजहार उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गु्स्सा निकालकर किया है।

शो में हार्दिक पांड्या ने महिला दोस्तों के साथ नाइट क्लब में मिलने और जाने के बारे में बताया। जिसके बाद से उन्हें महिला विरोधी कहा जा रहा है।

हार्दिक के इंस्टाग्राम पर महिलाओं को स्टॉक करने, उनके साथ डेट पर जाने पर उनका नाम तक नहीं पूछने जैसी कई चीजों के बारे में बताया था। इसके साथ ही हार्दिक ने कहा- मैं महिलाओं से बात करने की बजाय उन्हें देखना ज्यादा पसंद करता हूं।

हार्दिक ने इसके साथ बताया कि उनके घर में यौन गतिविधियों को सहज माना जाता है। उन्होंने एक किस्सा सुनाया जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ पार्टी में गए थे जहां उन्होंने कुछ लड़कियों की तरफ इशारा करते हुए बताया कि उनका 'सीन' था उन लड़कियों के साथ। 

कॉफी विद करन का यह एपिसोड देखने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें शर्मनाक और महिला विरोधी कहा जा रहा है। सिर्फ ये ही नहीं बल्कि लोगों ने इस एपिसोड को लेकर भी कहा कि उन्होने शुरुआत के 10 मिनट इस शो को देखने के बाद ही बंद कर दिया था। हार्दिक के इस बर्ताव की वजह से लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई है।

सिर्फ ये ही नहीं हार्दिक पांड्या की ये सभी बातें सुनकर केएल राहुल और करण जौहर हंसते नजर आ रहे थे। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Koffee With Karan 6: शाहिद कपूर ने निक जोनस को दी ये सलाह, 45 साल की महिला को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पहला लुक रिलीज, विवेक ओबेरॉय का लीड रोल 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv