1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 4: नहीं चल पाया सोनाक्षी का जादू, बजट निकालना हुआ मुश्किल

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 4: नहीं चल पाया सोनाक्षी का जादू, बजट निकालना हुआ मुश्किल

सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। पहले दिन धीमी शुरुआत करने के बाद अब फिल्म का चौथे दिन का भी कलेक्शन आ चुका है, जो काफी निराशाजनक रहा।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:28 Aug 2018, 1:30 PM IST]
Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 4- India TV
Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है। पहले दिन धीमी शुरुआत करने के बाद अब फिल्म का चौथे दिन का भी कलेक्शन आ चुका है, जो काफी निराशाजनक रहा। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 2.70 करोड़ रुपए का कारोबार किया था, हालांकि उम्मीद जताई जा रही थी कि वीकेंड पर यह अच्छा प्रदर्शन कर पाएगी। इसके बाद फिल्म की कमाई में बढ़त तो हुई, लेकिन बहुत मामूली सी। जबकि वीक डेज में फिर से फिल्म ने निराश कर दिया।

अब कहा जा रहा है कि अगर फिल्म अगले कुछ दिनों तक इसी तरह से कमाई करती रही तो यह अपनी लागत भी नहीं निकाल पाएगी। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "हैप्पी फिर भाग जाएगी शुक्रवार- 2.70 करोड़, शनिवार- 4.03 करोड़, रविवार- 5.05, सोमवार- 2.05 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म की 4 दिन की कमाई 13.83 करोड़ रुपए पहुंच गई है।

गौरतलब है कि फिल्मकार मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनी यह फिल्म करीब 25 करोड़ रुपए की लागत में बनाई गई है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा जिम्मी शेरगिल, अली फजल, डायना पेंटी, जस्सी गिल और पीयूष मिश्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में दिखाई दे रहे हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum