1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 1: नहीं चला जिम्मी-सोनाक्षी का जादू, हुई सिर्फ इतनी कमाई

Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 1: नहीं चला जिम्मी-सोनाक्षी का जादू, हुई सिर्फ इतनी कमाई

सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बता दें कि यह वर्ष 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' सीक्वल है। पिछली फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया गया था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:25 Aug 2018, 6:45 PM IST]
Happy Phirr Bhag Jayegi- India TV
Happy Phirr Bhag Jayegi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। बता दें कि यह वर्ष 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' सीक्वल है। पिछली फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया गया था। अब इसके सीक्वल को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता देखने को मिल रही थी। फिल्म के ट्रेलर ने इस बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा दिया था। हालांकि फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही हैं। इसका कलेक्शन भी सामने आ चुका है और फिल्म की शुरूआत काफी धीमी रही है।

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए हुए ट्वीट कर बताया कि, 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' की पहले दिन की शुरूआत धीमी रही। शुक्रवार-2.70 करोड़ रुपए। लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को वीकेंड के मौके पर फायदा हो सकता है।

हालांकि 'हैप्पी भाग जाएगी' ने सिर्फ 2.32 करोड़ रुपए ही कमाए थे। फिल्मकार मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बने इस फिल्म के सीक्वल में सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिम्मी शेरगिल, अली फजल, जस्सी गिल और पीयूश मिश्रा जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। अब देखना यह है कि करीब 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी यह फिल्म क्या अपनी लागत निकाल निकाल पाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Happy Phirr Bhag Jayegi Box Office Collection Day 1 starrer Sonakshi Sinha and Jimmy Shergill
Write a comment