1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Friday Release: आज रिलीज हो रही है ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और जीनियस, कौन मरेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी

Friday Release: आज रिलीज हो रही है ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ और जीनियस, कौन मरेगा बॉक्स ऑफिस पर बाजी

आज सिनेमाघरों में मदस्सर अजीज की 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'अनिल शर्मा' की 'जीनियस' के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। मूवी लवर्स के लिए यह हफ्ता काफी उत्साहित करने वाला हो सकता है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:24 Aug 2018, 9:13 AM IST]
happy phirr bhaag jayegi and genius- India TV
happy phirr bhaag jayegi and genius

नई दिल्ली: आज सिनेमाघरों में मदस्सर अजीज की 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' और 'अनिल शर्मा' की 'जीनियस' के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। दोनों ही फिल्मों की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। मूवी लवर्स के लिए यह हफ्ता काफी उत्साहित करने वाला हो सकता है। बता दें कि 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' वर्ष 2016 में आई फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' की सीक्वल है। वहीं दूसरी ओर 'जीनियस' में अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष को बतौर हीरो इंडस्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। गौरतलब है कि उत्कर्ष को सनी देओल की 'गदर' में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर देखा जा चुका है। अब दर्शकों को दोनों ही फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं।

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में जहां एक ओर मजेदार कॉमेडी देखने को मिलने वाली है, तो वहीं दूसरी ओर 'जीनियस' में जबरदस्त एक्शन का तड़का दिखाई देगा। मुदस्सर अजीज की फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल, जस्सी गिल, डायना पैंटी, अली फजल और पीयूष मिश्रा जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। पिछली फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब तारीफें बटोरी थी अब इसके सीक्वल से भी उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं।

दूसरी ओर अनिल शर्मा की फिल्म में उत्कर्ष शर्मा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आयशा जुल्का और इशिता चौहान देखने कलाकार अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं। फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए हर तरह की कोशिश की गई है, अब देखना यह है कि क्या फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर पाएगी।

हालांकि जब दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर साथ रिलीज होती है तो दोनों की ही कमाई पर इसका असर देखने को मिलता है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum