1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 58 साल की उम्र में भी इतने Fit हैं सुनील शेट्टी, 'मोहरा' से लेकर 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

58 साल की उम्र में भी इतने Fit हैं सुनील शेट्टी, 'मोहरा' से लेकर 'बॉर्डर' जैसी हिट फिल्मों में कर चुके हैं काम

Happy Birthday Suniel Shetty: सुनील शेट्टी को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल हो चुके हैं और वह एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं। सुनील के फैंस उन्हें प्यार से 'अन्ना' भी कहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 11, 2019 11:15 IST
Suniel Shetty- India TV
Image Source : INSTAGRAM Suniel Shetty

Happy Birthday Suniel Shetty: 'मोहरा', 'बॉर्डर' और 'धड़कन' जैसी हिट फिल्मे देने वाले एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) 11 अगस्त को 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। सुनील को फिल्म इंड्स्ट्री में काम करते हुए करीब 25 साल हो चुके हैं और उन्होंने 110 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर एक्शन फिल्मों में नज़र आने वाले एक्टर ने अपनी उम्र को पीछे छोड़ दिया है। जी हां, उनकी ये फोटोज देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि इतनी उम्र में भी कोई कैसे फिट रह सकता है।

सुनील शेट्टी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान देते हैं और आज भी काफी यंग दिखाई देते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप Wow कह उठेंगे। 

बता दें कि सुनील ने हिंदी के साथ-साथ मलयालम, तमिल और अंग्रेजी भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। वह 5 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हो चुके हैं और एक बार जीत भी चुके हैं।

ये भी पढ़ें: पशु क्रूरता के खिलाफ सख्त कानून चाहती हैं अनुष्का शर्मा, इस अभियान की शुरुआत की

सुनील शेट्टी ने साल 1992 में 'बलवान' फिल्म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। यह फिल्म हिट रही और 'अन्ना' के नाम से मशहूर सुनील को एक्शन हीरो के रूप में पहचान मिली।

इसके बाद सुनील ने कई फिल्मों में मुख्य किरदार निभाया। वह 'दिलवाले', 'मोहरा', 'अंत', 'गोपी किशन', 'कृष्णा', 'रक्षक', 'बॉर्डर' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में नज़र आएं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुनील शेट्टी का जन्म मंगलोर में हुआ था। उन्होंने माना शेट्टी से शादी की और 1992 में बेटी अथिया शेट्टी का जन्म हुआ। साल 1996 में बेटे आहान शेट्टी के पिता बने।

ये भी पढ़ें: 'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस विद्या सिन्हा की हालत गंभीर, वेंटिलेटर सपोर्ट पर है एक्ट्रेस

भले ही सुनील अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अगले साल उनकी तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

सुनील फिल्मों के अलावा बिजनेस भी करते हैं। वह कई रेस्टोरेंट के मालिक और कपड़ों के व्यापारी हैं। उनकी पत्नी माना के होम डेकोर सेंटर भी हैं।

Also Read:

अनुराग कश्यप ने डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा-मिल रही हैं धमकियां

प्रिंयका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण हैं इंस्टाग्राम पर फेक फॉलोअर की टॉप 10 लिस्ट में शामिल

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment