1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

Happy Birthday: पिछले साल रानी-ऐश्वर्या संग श्रीदेवी ने मनाया था बर्थडे, ये सेलेब्स भी हुए थे शामिल

श्रीदेवी का आज 55वां जन्मदिन है। अगर वो जिंदा होतीं तो अपना बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी से मनातीं। श्रीदेवी के बॉलीवुड में चुनिंदा दोस्त थे, लेकिन जितने भी थे, वह उनके बहुत करीब थीं। पिछले साल श्रीदेवी ने अपना बर्थडे अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ मनाया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2018 11:30 IST
Sridevi with friends- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sridevi with friends

नई दिल्ली: श्रीदेवी का आज 55वां जन्मदिन है। अगर वो जिंदा होतीं तो अपना बर्थडे अपने परिवार और दोस्तों के साथ खुशी से मनातीं। श्रीदेवी के बॉलीवुड में चुनिंदा दोस्त थे, लेकिन जितने भी थे, वह उनके बहुत करीब थीं। पिछले साल श्रीदेवी ने अपना बर्थडे अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ मनाया था। उनकी बर्थडे पार्टी में रानी मुखर्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन, रेखा, शबाना आज़मी, विद्या बालन, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा शामिल हुए थे।

श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे बैश की तस्वीर शेयर की थी और मनीष मल्होत्रा को स्पेशल थैंक्स बोला था। आपको बता दें कि श्रीदेवी, मनीष मल्होत्रा के बहुत करीब थीं। वो उनके डिजाइन किए हुए कपड़ों को पहनना बहुत पसंद करती थीं।

Sridevi, Manish Malhotra, Rani Mukerji

Sridevi, Manish Malhotra, Rani Mukerji

पिछले बर्थडे बैश में श्रीदेवी ने ब्लैक जंपसूट पहना था। उनकी दोनों बेटियां भी काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं।

श्रीदेवी और रानी मुखर्जी फन मोमेंट शेयर करते हुए.

Rani Mukerji, Sridevi

Rani Mukerji, Sridevi

कैसे हुई थी श्रीदेवी की मौत:

श्रीदेवी दुबई अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं। उनके साथ बोनी और खुशी भी गए थे। जाह्नवी अपने पहले फिल्म 'धड़क' की शूटिंग की वजह से वहां नहीं जा पाई थीं। शादी खत्म करने के बाद बोनी और खुशी वापस मुंबई आ गए थे, लेकिन श्रीदेवी वहां किसी काम की वजह से रुक गई थीं। 24 फरवरी को बोनी, श्रीदेवी को सरप्राइज देने के लिए दुबई गए थे। दोनों रात में डिनर पर जाने वाले थे। डिनर के लिए निकलने से पहले श्रीदेवी बाथरुम गई थीं। वहीं बाथटब में डूबकर उनकी मौत हो गई थीं।

Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor

Khushi Kapoor, Janhvi Kapoor

मॉम के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड:

श्रीदेवी को मरणोपरांत फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला। यह अवॉर्ड लेने के लिए उनके पति बोनी कपूर और दोनों बेटियां दिल्ली पहुंचे थे। अवॉर्ड लेते समय पूरा परिवार इमोशनल हो गया था।

कलंक में करने वाली थीं काम:

श्रीदेवी, करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में काम करने वाली थीं, लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी दीक्षित को मिल गया। इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं श्रीदेवी:

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म भी नहीं देख पाईं। जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं। इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ने वर्ल्डलाइड 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

जाह्नवी को अपनी दूसरी फिल्म भी मिल गई है। वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और अनिल कपूर होंगे।

Also Read: जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी को बर्थडे पर ऐसे किया याद, शेयर की फैमिली फोटो

Also Read: श्रीदेवी की 'चांदनी' पहले अनिल कपूर को हुई थी ऑफर, इस कारण किया मना

Also Read: Aap Ki Adalat: धर्मेंद्र ने बताया क्यों छोड़ी थी 'जंजीर', जिसने बनाया था अमिताभ बच्चन को सुपरस्टार

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13