1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kiccha Sudeep B'day: 'दबंग 3' में विलेन बनेंगे किच्चा सुदीप, 'मक्खी' फिल्म से मचाया था तहलका

Kiccha Sudeep B'day: 'दबंग 3' में विलेन बनेंगे किच्चा सुदीप, 'मक्खी' फिल्म से मचाया था तहलका

किच्चा सुदीप जल्द ही 'पहलवान', 'दबंग 3' और 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 02, 2019 8:12 IST
Kiccha Sudeep- India TV
Kiccha Sudeep

Sudeep Kiccha B'day: एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट... सुदीप संजीव को सुदीप और किच्चा सुदीप के नाम से भी जाना जाता है। सुदीप ने कन्नड़ भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्म में काम किया है। 'मक्खी' फिल्म से पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाले सुदीप जल्द ही 'पहलवान', 'दबंग 3' और 'सेरा नरसिम्हा रेड्डी' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।  

किच्चा सुदीप सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में विलेन का रोल निभाएंगे। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान वह सलमान खान की छाती पर किक नहीं मार पा रहे थे, क्योंकि वह सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। इसलिए लाख कोशिशों के बावजूद वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे।

हिंदी सीखने के लिए दिया टाइम

सुदीप ने यह भी बताया कि ठीक से हिंदी नहीं आने के वजह से उन्होंने प्रभु देवा से कम डायलॉग्स देने के लिए कहा था, लेकिन प्रभु और अरबाज खान ने उन्हें हिंदी सीखने के लिए टाइम दिया। उन्होंने बताया कि इसके लिए शूट भी कैंसिल कर दिया गया था, ताकि वह ठीक से हिंदी सीख सकें। 

View this post on Instagram

Priceless Moments.

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

1500 रुपये मिली थी पहली सैलरी

सुदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह पार्ट टाइम जॉब करने के साथ-साथ एक्टिंग में भी किस्मत आजमा रहे थे। उनकी पहली सैलरी 1500 रुपये थी। वे इन पैसों में खर्चा चलाने के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड के लिए स्कूटी खरीदने के लिए रुपये बचा लेते थे, क्योंकि वह बस से सफर करती थी। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया राधाकृष्णा को ही जीवन का हमसफर बनाया। सुदीप ने बताया कि संघर्ष के दिनों में उनकी पत्नी नौकरी करके घर का पूरा खर्चा चलाती थी। यह बात आज भी उनके लिए बहुत मायने रखती है।

View this post on Instagram

Pailwaan

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

'मक्खी' से मिली थी पहचान

बता दें कि 'ईगा' 2012 में बनी एक भारतीय फिल्म है, जो मूल रूप से तेलुगू में बनी थी और बाद में इसे हिंदी में डब करके 'मक्खी' नाम से प्रदर्शित किया गया। इसका निर्देशन एस एस राजमौली ने किया था। यह फिल्म हिट साबित हुई थी। 

View this post on Instagram

AmbiNingeVaisaaitho.......

A post shared by kicchasudeep (@kichchasudeepa) on

सालों से 'बिग बॉस कन्नड़' होस्ट कर रहे हैं सुदीप

सुदीप 2 सितंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्हें 'स्पर्श', 'हुच्चा', 'नंदी', 'किच्चा', 'स्वाति मुथू', 'माई ऑटोग्राफ' और 'इगा' जैसी फिल्मों में काम किया है। बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने वाले सुदीप साल 2013 से टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' कन्नड़ को भी होस्ट कर रहे हैं।

Also Read:

Ganesh Chaturthi 2019: शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय सहित इन बड़े सितारों के घर पधारे 'गणपति बप्पा'

सितार वादक अनुष्का शंकर के पेट में थे 13 ट्यूमर, यूट्रस हटाने की बात सुनकर हो गया था डिप्रेशन

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban