1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Happy Birthday Kajal Agarwal: राजामौली की 'मगधीरा' और रोहित शेट्टी की 'सिंघम' ने दिलाई स्टारडाम

Happy Birthday Kajal Agarwal: राजामौली की 'मगधीरा' और रोहित शेट्टी की 'सिंघम' ने दिलाई स्टारडाम

Happy Birthday Kajal Agarwal: 19 जून को काजल अग्रवाल का जन्दमदिन होता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2019 23:44 IST
Happy Birthday Kajal Agarwal- India TV
Happy Birthday Kajal Agarwal

Happy Birthday Kajal Agarwal: साउथ की टॉप एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बॉलीवुड में भी जाना माना नाम हैं। आज 19 जून को वो अपना जन्मदिन मना रही हैं। काजल ने की बड़ी साउथ फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में उन्होंने रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम' से डेब्यू किया था। इस फिल्म ने उन्हें खूब नाम और शोहरत दिलाई। इसके बाद वो  ‘स्पेशल 26’ और ‘दो लफ्जों की कहानी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं, हालांकि उनकी फिल्में बॉलीवुड में उतनी बड़ी हिट नहीं हुईं और उन्हें बॉलीवुड में उतना बड़ा नाम नहीं मिला जितना नाम और शोहरत उन्हें साउथ सिनेमा में मिला है।

काजल ने चन्दामामा, सरोजा, आटादिस्ता समेत कई तमिल और तेलुगू फिल्म में काम किया लेकिन उन्हें सबसे बड़ी सफलता एस एस राजामौली की साल 2010 में आई फिल्म मगधीरा से मिली। रंजीवी के बेटे रामचरण इस फिल्म में हीरो थे। इस फिल्म ने उन्हें स्टार बना दिया। इसी फिल्म के बाद उन्हें सिंघम भी ऑफर हुई। काजल की तमिल फिल्म कवालई वेंदम और गरुड़ पर काम चल रहा है जो जल्द रिलीज हो सकती हैं।

काजल ने हिंदी में भले ही कम फिल्में की हों, लेकिन टॉलीवुड में वो हर साल 4 से 5 फिल्म कर लेती हैं। उनके पास मिनू कूपर और ऑडी जैसी लग्जरी गाड़ियां भी हैं। काजल ने कई विज्ञापनों में भी काम किया है। कई बड़े विज्ञापनों की वो ब्रैंड एम्बेसडर भी हैं। खबरों के मुताबिक काजल अपनी एक फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये लेती हैं। खबरों के मुताबिक काजल अग्रवाल बाहुबली प्रभास को भी डेट कर चुकी हैं।

काजल को इंडिया टीवी की तरफ से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।

Also Read:

कृति सेनन मालदीव्स में दोस्तों के साथ मना रही हैं वेकेशन, देखें तस्वीरें

बच्चों की तरह मां मधु चोपड़ा के हाथों से केक खाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment