1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'सिमरन' दर्दभरा अध्याय था

कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'सिमरन' दर्दभरा अध्याय था

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने चुप्पी तोड़ी है और बताया कि 'सिमरन' फिल्म उनके लिए दर्दभरे चैप्टर जैसी रही है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: January 29, 2019 7:56 IST
Manikarnika Controversy- India TV
Manikarnika Controversy

Kangana Ranaut Controversy: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के को-डायरेक्टर कृष ने अपना पक्ष रखा और बताया कि वो इस प्रोजेक्ट से क्यों अलग हुए थे। अब हंसल मेहता ने आखिरकार साल 2017 में रिलीज अपनी फिल्म 'सिमरन' के बारे में चुप्पी तोड़ी है। 'सिमरन' फिल्म को लेकर भी खूब बवाल हुआ था जब कंगना रनौत ने लेखन क्रेडिट को लेकर फिल्म के लेखक अपूरव असरानी से लड़ाई की थी। उस वक्त हंसल मेहता चुप रहे। लेकिन अब एक विस्तृत पोस्ट में हंसल ने अपनी फिल्म पर हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।

ट्विटर पर हंसल ने लिखा कि  पिछले दो साल उनके लिए बहुत कठिन रहे उन्होंने कहा कि उनके लिए सिमरन एक क्लोज चैप्टर है, वास्तव में क्या हुआ यह भी एक बंद चैप्टर ही रहेगा।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- ''बहुत से लोग मुझे कंगना रनौत के विवादों में घसीटते रहते हैं जो समय-समय पर भड़कने लगते हैं। आखिरी बार बोल रहा हूं- मेरे लिए सिमरन एक बंद अध्याय है। फिल्म के दौरान वास्तव में जो कुछ भी हुआ और कहा गया वो मेरे लिए दर्द भरा अध्याय रहा। फिल्म के दौरान वास्तव में क्या बदला है, इसका विवरण मेरे जीवन का एक दर्दनाक अध्याय रहेगा, जो सोशल मीडिया पर एक संस्मरण में अपना रास्ता खोज सकता है।”

हंसल ने आगे कहा कि उन्होंने फिल्म की रिलीज़ से पहले और कुछ कारणों से फिल्म की रिलीज़ के बाद चुप रहना चुना। उन्होंने कहा, “मैंने फिल्म रिलीज होने से पहले चुप रहना पसंद किया, क्योंकि फिल्म को रिलीज करने का और कोई रास्ता नहीं था। मैंने रिलीज के बाद चुप रहने का फैसला किया क्योंकि मुझे राहत मिली कि फिल्म आखिरकार खत्म हो गई और मैं फिर से मैं वही सब नहीं जीना नहीं चाहता था जो मैंने पहले जिया। मुझे अपनी पवित्रता के लिए आगे बढ़ना था।''

हंसल मेहता ने साझा किया कि पिछले दो साल उनके लिए दर्दनाक रहे हैं, लेकिन वे इसे अपने तरीके से पूरा कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, “पिछले दो साल बहुत कठिन रहे हैं, बहुत कठिन। इन वर्षों ने मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रभावित किया है। मैं सबसे अधिक रचनात्मक तरीके से अपने नुकसान के साथ काम कर रहा हूं और यही एकमात्र तरीका मुझे पता है- आगे बढ़ने का, एक पूर्ण जीवन जीने का, दोगुनी मेहनत करके और उन लोगों के बारे में क्लीयर रहकर जिनकी उपस्थिति मेरी जिंदगी के लिए हानिकारक हो सकती है।"

हंसल ने स्पष्ट किया कि वह पूरी कोशिश करेंगे कि किसी के खिलाफ प्रहार ना करें जिन्होंने 2 साल तक उन्हें परेशानी में डाला। उन्होंने कहा सभी के लिए शांति और खुशी की प्रार्थना करता हूं। हमेशा मेरा साथ देने के लिए परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों का हार्दिक आभार।"

बता दें, कंगना रनौत पर निर्देशक क्रिश ने कई संगीन आरोप लगाए हैं, उनका कहना है कि कंगना फिल्म के अहम किरदारों के रोल काट रही थीं और पर्दे पर सिर्फ खुद को ज्यादा से ज्यादा दिखाना चाहती थीं। 

फिल्म सिमरन के राइटर अपूर्व असरानी ने क्रिश के सपोर्ट में कई ट्वीट किए और बताया कि जो वो अब झेल रहे हैं वो सिमरन के वक्त झेल चुके हैं।

Also Read:

कंधे की समस्या से जूझ रहे हैं अनिल कपूर, इलाज के लिए जाएंगे जर्मनी

पीएम मोदी, निर्मला सीतारमण और मनोहर पर्रिकर पर भी चढ़ा 'उरी' का खुमार, पूछा 'How's The Josh'?

'मणिकर्णिका' की रिलीज के बाद निर्देशक कृष ने निकाली कंगना पर भड़ास, लगाया इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban