1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस फिल्म में खुलेगा श्रीदेवी की मौत का राज, ये अभिनेत्री निभाएगी हवा-हवाई का किरदार

इस फिल्म में खुलेगा श्रीदेवी की मौत का राज, ये अभिनेत्री निभाएगी हवा-हवाई का किरदार

24 फरवरी को श्रीदेवी इस दुनिया से रुख्सत हो गईं। वो एक पारिवारिक शादी अटेंड करने पति बोनी और बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:18 Mar 2018, 10:57 AM IST]
श्रीदेवी, विद्या- India TV
श्रीदेवी, विद्या

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी इस दुनिया से चली गईं, लोगों को आज भी भरोसा नहीं हो रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। अगर आप भी श्रीदेवी को मिस कर रहे हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है, जल्द ही आप श्रीदेवी की जिंदगी को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे। फिल्म निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता ने अभिनेत्री श्रीदेवी की जिंदगी पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस विद्या बालन श्रीदेवी का किरदार निभा सकती हैं।

ऐसा नहीं है कि हंसल मेहता ने श्रीदेवी के निधन के बाद ये फैसला किया है, वो पहले ही श्रीदेवी पर फिल्म बनाना चाहते थे मगर इससे पहले वो इस बारे में ज्यादा कुछ सोचते श्रीदेवी इस दुनिया से अलविदा कह गईं। लेकिन अब वो फिर से श्रीदेवी पर फिल्म बनाने का फैसला कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- ‘मुझे इस बात का हमेशा मलाल रहेगा कि मैं श्रीदेवी जी को अपनी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं कर पाया और उनके साथ फिल्म नहीं बना पाया। लेकिन मैं उनकी जिंदगी पर फिल्म जरूर बनाऊंगा। मेरे दिमाग में कुछ कलाकार हैं। हो सकता है कि मैं विद्या बालन को इस फिल्म के लिए अप्रोच करूं। मैं फिल्म जरूर बनाऊंगा।’ उन्होंने कहा कि ये फिल्म एक किताब के उपर होगी। हालांकि इससे ज्यादा उन्होंने और कुछ इस फिल्म के बारे में नहीं बताया।

श्रीदेवी को भारत की पहली महिला सुपरस्टार कहा जाता है। 24 फरवरी को श्रीदेवी इस दुनिया से रुख्सत हो गईं। वो एक पारिवारिक शादी अटेंड करने पति बोनी और बेटी खुशी के साथ दुबई गई थीं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum