1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Halloween 2018: बॉलीवुड की इन 5 डरावनी फिल्में देखकर आप मना सकते हैं हैलोवीन डे को यादगार

Halloween 2018: बॉलीवुड की इन 5 डरावनी फिल्में देखकर आप मना सकते हैं हैलोवीन डे को यादगार

हैलोवीन एक ऐसा त्योहार है जिसमें आप अपने दोस्तों को डरा सकते हैं। आज के दिन लोग डरावने मेकअप के साथ निकलते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2018 16:32 IST
Halloween 2018- India TV
Image Source : TWITTER Halloween 2018

नई दिल्ली: आज हैलोवीन डे है और आज का दिन आप बॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं। बता दें, हैलोवीन एक ऐसा त्योहार है जिसमें आप अपने दोस्तों को डरा सकते हैं। लोग डरावने मेकअप करके निकलते हैं और कई जगह हैलोवीन पार्टी होती है, इस पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोग डरावने लुक में आते हैं। अगर आप यह सब नहीं कर रहे हैं तो पॉपकॉर्न मंगाइए और बिस्तर में बैटखर यह हॉरर फिल्म देखिए जिसकी लिस्ट हम आपको देने जा रहे हैं। यहां उन फिल्मों की लिस्ट है जिसके साथ आप आज का दिन एन्जॉय कर सकते हैं।

रात (1992)

साल 1992 में राम गोपाल वर्मा की एक फिल्म आई थी, नाम था रात, यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की श्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। यह आलौकिक थ्रिलर फिल्म है जिसमें एक औरत बिल्ली के बच्चे की आत्मा द्वारा सम्मोहित कर लिया जाता है। यह फिल्म क्लासिक फिल्मों में शुमार है।

राज़ (2002)

साल 2002 में रिलीज बिपाशा बसु और डिनो मोरिया की फिल्म राज़ एक कल्ट हॉरर मूवी मानी जाती है, इसी फिल्म के बाद से हॉरर फिल्मों का ट्रेंड शुरू हो गया। इस फिल्म की शूटिंग ऊटी में हुई थी। आज भी यह फिल्म टीवी पर आती है तो रिमोट से लोगों की उंगलियां थम जाती हैं। अगर आपने अब तक यह फिल्म नहीं देखी है तो जरूर देखिए।

भूल-भुलैय्या (2007)

इस हैलोवीन आप विद्या बालन और अक्षय कुमार की फिल्म भूल-भुलैय्या के साथ भी सेलिब्रेट कर सकते हैं। यह हॉरर कॉमेडी आपको हंसा हंसाकर डराएगी और डरा-डराकर हंसाएगी।

भूत (2003)

भूत फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मों में से एक है। यह कहानी एक हॉरर हाउस पर बेस्ड है, इस हैलोवीन पर आप यह फिल्म देख सकते हैं।

1920 (2008)

कल्ट क्लासिक मूवी The Exorcist पर आधारित 1920 विक्रम भट्ट द्वारा बनाई सबसे ज्यादा हॉरर फिल्म कही जाती है। इस फिल्म को इस हैलोवीन जरूर देखिए लेकिन अकेले मत देखिएगा।

अब हमने आपको डरावनी फिल्मों की लिस्ट दे दी है, देखिए और हमारी तरफ से आपको हैप्पी हैलोवीन। 

Also Read:

प्रियंका और निक की शादी में खास मेहमान होंगे सलमान खान, सामने आई गेस्ट लिस्ट

जानिए कब होगी ईशा अंबानी की सगाई

भारत से लीक हुई सलमान खान की तस्वीर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv