1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शाहरुख खान ने घर पर रखी दिवाली पार्टी, करीना, सारा, आलिया सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

शाहरुख खान ने घर पर रखी दिवाली पार्टी, करीना कपूर, सारा अली खान, आलिया भट्ट सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

Read In English

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान गौरी खान ने अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें करीना कपूर, सारा अली खान, विद्या बालन, सिद्दार्थ रॉय कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 04, 2018 13:50 IST
शाहरुख खान- India TV
शाहरुख खान

नई दिलील: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान गौरी खान ने अपने घर दिवाली पार्टी का आयोजन किया जिसमें करीना कपूर, सारा अली खान, विद्या बालन, सिद्दार्थ रॉय कपूर सहित बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे। इस पार्टी की कई तस्वीर गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शाहरुख़ ख़ान के लिए यह दिवाली बेहद ख़ास है। क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर भी रिलीज हो गया। 

बता दें कि शाहरुख़ ख़ान की इस दिवाली पार्टी में तमाम स्टार्स पहुंचे। एक्टर से लेकर एक्ट्रेस तक और फ़िल्म डायरेक्टर्स से लेकर शाहरुख़ के करीबी दोस्तों तक। कुल मिलाकर पूरा बॉलीवुड इस मौके पर अपने पूरे रंग में नज़र आया, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। शाहरुख़ इस मौके पर ब्लैक शेरवानी में थे जबकि गौरी ख़ान स्टाइलिश लहंगे में नज़र आयीं। गौरी ख़ान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हैप्पी दिवाली। स्टार्स इन द स्काई'। इस मौके पर अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे।

करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों बहनें कुछ इस अंदाज़ में इस मौके पर कैमरे में कैद हुईं। इनके अलावा तापसी पन्नू, अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया, जैकलीन फर्नांडिस, श्रद्धा कपूर, शाह रुख़ ख़ान की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक जूही चावला जैसे सेलिब्रिटी भी पहुंचे।

संजय लीला भंसाली, आर बाल्की, इम्तियाज़ अली से लेकर डेविड धवन और 'ज़ीरो' के डायरेक्टर आनंद एल राय भी शाहरुख़ की इस शानदार दिवाली पार्टी में शामिल हुए।

शाहरुख़ के करीबी आमिर ख़ान भी इस स्पेशल मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए पहुंचे। साथ ही शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, विक्की कौशल समेत कई सेलिब्रिटी भी इस पार्टी में शामिल हुए।

 

सलमान ख़ान की दोनों बहनें अपने अभिनेता पतियों संग शाह रुख़ की दिवाली पार्टी में शामिल हुए। फ़िल्म 'ज़ीरो' की बात करें तो यह एक बौने की कहानी है और वो रोल शाह रुख़ ख़ान निभा रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा एक साइंटिस्ट के रूप में दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं जबकि कटरीना कैफ़ एक हीरोइन के रोल में हैं।

फ़िल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी मुखर्जी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। यह फ़िल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। बहरहाल, शाह रुख़ की दिवाली पार्टी पर लौटे तो इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, कटरीना कैफ़, आलिया भट्ट, जैकी श्रॉफ, अपनी गर्ल फ्रेंड पत्रलेखा के साथ राज कुमार राव से लेकर और भी कई विशिष्ट मेहमान शामिल हुए। शाह रुख़ की इस पार्टी से बॉलीवुड में दिवाली की विधिवत शुरुआत हो गयी है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley