1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Gully Boy Trailer: 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बने हैं सड़कछाप रैपर

Gully Boy Trailer: 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह बने हैं सड़कछाप रैपर

गली बॉय ट्रेलर 2019 : Gully Boy movie Official Trailer release LIVE updates, Launched the trailer for the upcoming film on Wednesday. Watch Gully Boy video here

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2019 15:42 IST
Watch Gully Boy movie Official Trailer launch LIVE...- India TV
Watch Gully Boy movie Official Trailer launch LIVE updates, Ranveer Singh, Alia Bhatt Watch Gully Boy video here

Gully Boy Movie Trailer: फिल्‍म ‘सिंबा’ से बॉक्स ऑफिस में छा जाने के बाद अब रणवीर सिंह एक और फिल्म के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म का नाम है ‘गली ब्वॉय’। रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म गली ब्वॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख पर आधारित है। विवियन और नावेद ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि आलिया आलिया भट्ट मुस्लिम परिवार की हैं, वहीं रणवीर रैपर हैं। यह पहली बार है जब रणवीर और आलिया साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। दोनों ही उम्दा कलाकार हैं, दिलचस्प होगा दोनों को साथ देखना। फिल्म में कल्कि कोचलीन और कुब्रा सेठ भी अहम किरदारों में हैं। 14 फरवरी को यह फिल्म रिलीज होगी। यहां देखिए ट्रेलर...

रणवीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

आलिया को इससे पहले मेघना गुलजार की फिल्म राजी में नजर आई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर भी हिट हुई थी और क्रिटिक्स ने भी इस फिल्म को खूब सराहा था। रणवीर आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आए थे, यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। हाल ही में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी भी हुई थी।

Watch Gully Boy movie Official Trailer launch LIVE updates, Ranveer Singh, Alia Bhatt Watch Gully Boy video here

Watch Gully Boy movie Official Trailer launch LIVE updates, Ranveer Singh, Alia Bhatt Watch Gully Boy video here

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

राकेश रोशन की सर्जरी का अपडेट: पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया फाइटर तो रितिक रोशन ने बताया कि सर्जरी हुई सफल

शाहरुख खान बोले- 'मैं KING हूं, मैं वो करूंगा जो करना चाहता हूं'

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv