1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Gully Boy Movie Updates: बेहतरीन है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय'

Gully Boy Movie Updates: बेहतरीन है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' Read In English

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:15 Feb 2019, 10:46 AM IST]
Gully boy movie live updates- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH Gully boy movie live updates

रणवीर सिंह(Ranveer singh) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की फिल्म गली बॉय(Gully boy) आज रिलीज हो गई है। फिल्म का लोगों का बेसब्री से इंतजार था। गली बॉय में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं और आलिया उनकी गर्लफ्रेंड का। फिल्म की कहानी रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। फिल्म में रणवीर सिंह एक मुस्लिम लड़के मुराद शेख का रोल निभा रहे हैं। जो रैपर बनने का सपना देखता है। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के ट्रेलर, गाने और पोस्टर लोगों को काफी पसंद आए हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय शुरू हो चुकी है। फिल्म की शुरूआत में वह चीजें दिखाई गई हैं जो लोग अपने जीवित रहने के लिए करते हैं।

 रणवीर सिंह मुबंईया रोल में बिल्कुल ढले हुए हैं। छोटी-छोटी चीजों को बारीकी से दिखाया गया है। दिखाया गया है की कैसे तीन लोग 3 सिगरेट तक नहीं खरीद पा रहे हैं जिसकी वजह से वह तीनों 1 सिगरेट ही शेयर कर रहे हैं। रणवीर सिंह यानि मुदार को म्यूजिक से बहुत प्यार होता है। जीवन की परेशानियों के बीच एक म्यूजिक ही है जो उसको सुकून देता है।

View this post on Instagram

Certified Chhava ✅ #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

आलिया भट्ट फिल्म में मुराद की गर्लफ्रेंड सफीना का किरदार निभा रही हैं। जहां हैं बिंदास दिखाई गई हैं वहीं वह अपने बॉयफ्रेंड मुराद के लिए पजेसिव भी हैं। वह मुराद के लिए एर परफेक्ट मैच है। जहां मुराद डरे हुए और चुपचाप रहते हैं वहीं सफीना फुल-ऑन बिंदास हैं।

View this post on Instagram

#GullyBoyTrailer out in ✌️days!! 💙🤙

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

कई वेब सीरीज में नजर आ चुके सिद्धांत चतुरवेदी फिल्म गली बॉय से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वह फिल्म में एक रैपर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। रणवीर सिंह को रैप की दुनिया में लाने में वो ही मदद करते हैं। मुराद के रैपर बनने की जर्नी में सिद्धांत उनका साथ देते नजर आ रहे हैं। सिद्धांत की एक्टिंग बहुत शानदार है। लोगों को उनका किरदार पसंद आ रहा है साथ ही जब वह स्क्रीन पर नजर आते हैं तो किसी की आंखें नहीं हटती हैं उनसे।

मुराद अपनी परेशानियों से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है। एक ही फिल्म में जोया अख्तर ने कई सारे सोशल इशू के बारे में बताया है। जैसे भारतीय परिवारों में रूढ़िवादी वातावरण, झूठी सामाजिक छवि।

'गली बॉय' में कल्कि केकलिन भी हैं। बेशक उनका रोल फिल्म में इतना ज्यादा नहीं है। मगर उनकी एक्टिंग फिल्म में अपनी छाप छोड़ देती है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी को अपने सपनों और सर्वाइवल के बीच किसी एक चीज को चुनना पड़ता है। क्योंकि वह दोनों चीजें नहीं चुन पाता है।

फिल्म में रणवीर सिंह की एनर्जी हमेशा की तरह उनके रोल को सूट कर रही है। गली बॉय के लिए रणवीर एक दम परफेक्ट हैं। अपना टाइम आएगा गाना आते ही थिएटर में सीटियां बजना शुरू हो गई।

फिल्म की ड्यूरेशन को 15 मिनट तक कम किया जा सकता था। फिल्म खत्म होते ही थिएटर में तालियां बजने लगीं। म्यूजिक लवर के लिए बहुत अच्छी फिल्म है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum