1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'अबीना मर जाएगी तू'- 'गली बॉय' का पहला डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, अब इसपे बनेंगे मीम

'अबीना मर जाएगी तू'- 'गली बॉय' का पहला डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, अब इसपे बनेंगे मीम

पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 04, 2019 14:24 IST
Gully Boy- India TV
Gully Boy

मुंबई: गली बॉय के निर्माताओं ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर फ़िल्माया गया पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज कर दिया है। फ़िल्म के इस नए डायलॉग प्रोमो में रणवीर और आलिया के बीच खट्टा-मीठा रिलेशनशिप देखने मिल रहा है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फ़िल्म के दोनों मुख्य कलाकार रणवीर और आलिया ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर फ़िल्म का पहला डायलॉग प्रोमो शेयर किया है। जब से फिल्म की घोषणा हुई है तब से गली बॉय से अब तक रिलीज हुए कंटेंट को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। पहले फ़िल्म का पोस्टर, फिर ट्रेलर और अब ज्यूक बॉक्स तक फिल्म की हर चीज़ आम जनता के बीच धूम मचा रही है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

फ़िल्म में रणवीर का किरदार भारतीय रैपर नेज़ी उर्फ नावेद शेख और डिवाइन उर्फ विवियन फर्नांडीस के जीवनगाथा से प्रेरित है। जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार दर्शकों को पसंद आ रहा है। एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

इसे भी पढ़ें-

सानिया मिर्जा के बेटे की इस क्यूट तस्वीर के साथ दूर कीजिए अपने मंडे ब्लूज़

अनन्या पांडे के साथ फिर नजर आएं कार्तिक आर्यन, मीडिया को देखकर छिपा लिया चेहरा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment