1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गुल पनाग ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, 6 महीने पहले बनी थीं मां

गुल पनाग ने शेयर की अपने बेटे की पहली तस्वीर, 6 महीने पहले बनी थीं मां

एक्ट्रेस गुल पनाग ने बेटे निहाल की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में गुल और उनके बेटे निहाल पायलट के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। बता दें कि गुल के पति ऋषि पायलट हैं और कुछ साल पहले गुल ने भी प्राइवेट प्लेन उड़ाने का लाइसेंस लिया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2018 15:37 IST
Gul Panag with son Nihal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Gul Panag with son Nihal

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गुल पनाग ने बेटे निहाल की पहली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में गुल और उनके बेटे निहाल पायलट के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। बता दें कि गुल के पति ऋषि पायलट हैं और कुछ साल पहले गुल ने भी प्राइवेट प्लेन उड़ाने का लाइसेंस लिया था।

View this post on Instagram

Thank you all for the love and the blessings. Very, very grateful. And very overwhelmed. ♥️♥️🙈

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

गुल ने 6 महीने पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया था, लेकिन उन्होंने इसका खुलासा कुछ समय पहले ही किया। अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखने के सवाल पर गुल ने मुंबई मिरर से कहा- ऋषि और मैंने हमेशा अपने प्राइवेसी का ख्याल रखा है। पेरेंट्स बनना बहुत खास अुनभव होता है और इसीलिए हम इसे पब्लिक की नजरों से दूर रखना चाहते थे। परिवार और दोस्तों को निहाल के बारे में पता था, लेकिन हमने सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया।  वो लगभग 6 महीने का है और यह जर्नी हमारे लिए उतार-चढ़ाव से भरी रही। मुझे निहाल की मुस्कुराहट बहुत पसंद है।

ये भी पढ़ें-

बढ़ती टेक्नोलॉजी को लेकर गुल पनाग ने कही ये बात

बेटे के लिए निहाल नाम चुनने के सवाल पर उन्होंने कहा- हमारे पास बहुत से नामों की लिस्ट थी। निहाल का मतलब खुशी, सफलता औप विजय होती है, जो भगवान के आशीर्वाद से आती है। गुल का मानना है कि बच्चे के लिए आप कोई तैयारी नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि मेरी कजिन सिमरन ने मेरी बहुत मदद की है। वो मेरे लिए गॉडमदर की तरह हैं। हम पेरेंट्स की जिम्मेदारियों को सीख रहे हैं और जिंदगी भर सीखते रहेंगे।

प्रेग्नेंसी के बाद अपने फिटनेस रूटीन में वापस लौटने के सवाल पर उन्होने कहा- निहाल समय से पहले पैदा हो गया था इसलिए मेरा वजन ज्यादा नहीं बढ़ा था। प्रेग्नेंसी के दौरान मैं हेल्दी खाती थी और एक्टिव रहती थी। इसलिए मेरे लिए वर्कआउट में लौटना और वजन कम करना आसान था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment