1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या इस फिल्म में एक बार फिर से पहले वाले अंदाज में दिखेंगे गोविंदा

क्या इस फिल्म में एक बार फिर से पहले वाले अंदाज में दिखेंगे गोविंदा

गोविंदा के फैन एक बार फिर से उन्हें पर्दे पहले वाले अंदाज में देखने के लिए बेसब्र हैं। लेकिन पिछली कुछ फिल्मों में प्रशंसकों को गोविंदा के रूप में अपना “नंबर 1” हिरो नहीं मिला। लेकिन इन दिनों वह फिल्मकार अभिषेक डोंगरा के निर्देशन में बनी फिल्म...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Jan 2018, 2:59 PM IST]
Govinda- India TV
Govinda

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के फैन एक बार फिर से उन्हें पर्दे पहले वाले अंदाज में देखने के लिए बेसब्र हैं। लेकिन पिछली कुछ फिल्मों में प्रशंसकों को गोविंदा के रूप में अपना “नंबर 1” हिरो नहीं मिला। लेकिन इन दिनों वह फिल्मकार अभिषेक डोंगरा के निर्देशन में बनी फिल्म 'फ्राई डे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब अभिषेक का कहना है कि उन्हें इस बात का विश्वास है कि इस फिल्म के साथ गोविंदा के बुरे दौर का अंत होगा, क्योंकि इसमें उनके उन सभी तत्वों को डालने का प्रयास किया गया है, जिसके लिए अभिनेता का पहचाना जाता है। गोविंदा पिछले कुछ वर्षो से खराब वक्त से गुजर रहे थे। उनकी हाल रिलीज हुई 'आ गया हीरो' ज्यादा अच्छी नहीं चली।

दिसंबर में 54 वर्ष के हुए गोविंदा की फिल्में नहीं चल पा रही थी। इस पर उन्होंने कहा, "ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ फिल्मकार गोविंदाजी को उनकी छवि के खिलाफ दिखाना चाहते थे.. जो आगरा जाकर ताजमहल में न जाने जैसा है।" 'फ्राई डे' में गोविंदा को दिल्ली में एक थियेटर पर्सनैलिटी के रूप में कास्ट किया गया है। डोंगरा ने कहा, "यह ऐसा था, जो उन्होंने कभी नहीं किया और यह गोविंदा के नियमों के खिलाफ था, क्योंकि उनके प्रशंसक उन्हें उसी अंदाज में देखकर बड़े हुए हैं।"

उन्होंने कहा, "जब तक मैं याद रख सकता हूं तब तक मैं गोविंदा प्रशंसक रहा हूं। मैं अपने संवादों और हास्य की नकल करता रहा हूं। मैंने फैसला किया था कि एक दिन मैं गोविंदा के सााथ काम करूंगा। मेरी 'फ्राई डे' में, दर्शकों को गोविंदा का वहीं अंदाज दिखेगा, जिसके लिए वह पहचाने जाते हैं।" यह फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। उन्होंने कहा, "हमने वर्ष 2017 में देखा है कि दर्शक हंसने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। 'जुड़वा 2', 'गोलमाल अगेन' और 'फुकरे रिटर्न्‍स' कॉमेडी फिल्में थी। मुझे लगता है कि 2018 में हंसी जारी रहेगी।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Govinda to return with 'Fry Day'
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019