1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गोविंदा मेरे लिए बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट डांसर: फराह खान

गोविंदा मेरे लिए बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट डांसर: फराह खान

निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने वैसे तो बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अपनी लय पर थिरकाया है, लेकिन जब इनमें से सबसे पसंदीदा कलाकार को चुनने की बात आती है तो फराह कहती हैं कि वह हमेशा से गोविंदा को चुनेंगी।

India TV Entertainment Desk [Updated:29 Jun 2016, 4:17 PM IST]
farah khan and govinda- India TV
farah khan and govinda

नई दिल्ली: निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने वैसे तो बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को अपनी लय पर थिरकाया है, लेकिन जब इनमें से सबसे पसंदीदा कलाकार को चुनने की बात आती है तो फराह कहती हैं कि वह हमेशा से गोविंदा को चुनेंगी।

ये भी पढ़े- Video: सोनू सूद संग पंजाबी गानें पर थिरके जैकी चैन

फराह ने बताया कि मेरे लिए गोविंदा एक बेहतरीन बॉलीवुड डांसर हैं। मैंने उनसे अधिक बढि़या नाचते किसी को नहीं देखा। आप मुझे सर्वश्रेष्ठ तकनीकी डांसर दिखा सकते हैं लेकिन जो मजा उनके डांस को देखकर आता है वह दिखाना मुश्किल है।

मैं उन्हें घंटों डांस करते देख सकती हूं। उनका मानना है कि गोविंदा ने अपने गीतों में जो लय और उन्मुक्तता दिखाई उसका जोड़ मिलना मुश्किल है। मनपसंद कोरियोग्राफरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मुझे प्रभुदेवा, सरोज जी पसंद हैं।

1980 और 1990 के दशक में सरोज जी मलिका थीं। उनके गीत बेजोड़ थे। श्यामक डावर भी बहुत अच्छे हैं और इसके बाद रेमो (डीसूजा) और बोस्को-सीजर आते हैं। वैभवी का भी भारतीय शास्त्रीय गीतों में कोई जोड़ नहीं है। ऐसे बहुत सारे लोग हैं। मुझे हर तरह के गीत पसंद हैं।

फराह ने हाल में सुल्तान के गीत बेबी को बैस पसंद है की कोरियोग्राफी की है, इसके अलावा वह रंगून में भी एक गीत की कोरियोग्राफी करने वाली हैं, वहीं चीनी सुपरस्टार जैकी चैन की नृत्य शैली की भी वह मुरीद हैं। इधर, निर्देशन के मोर्चे पर फराह ने अपनी अगली फिल्म की पटकथा का काम पूरा कर लिया है। इस फिल्म का निर्माण सुपरस्टार और उनके अच्छे दोस्त शाहरूख खान करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: गोविंदा मेरे लिए बॉलीवुड के सबसे परफेक्ट डांसर: फराह खान
Write a comment