1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. B'day Spl: पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे जेनेलिया और रितेश, ऐसे शुरू हुई इनकी Love Story

B'day Spl: पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे जेनेलिया और रितेश, ऐसे शुरू हुई इनकी Love Story

मुंबई: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू करने वाली जेनेलिया ने साल 2012 में एक्टर रितेश देशमुख संग सात फेरे लिए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2019 20:17 IST
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा- India TV
Image Source : TWITTER रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

मुंबई: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू करने वाली जेनेलिया ने साल 2012 में एक्टर रितेश देशमुख संग सात फेरे लिए थे। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत काफी दिलचस्प थी। 

जेनेलिया और रितेश साल 2002 में पहली बार 'तुझे मेरी कसम' फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद एयरपोर्ट पर मिले थे। जेनेलिया ने रितेश को भाव नहीं दिया, क्योंकि उन्हें लगा कि वह मुख्यमंत्री का बेटा है तो घमंडी होगा। रितेश ने खुद आगे बढ़कर जेनेलिया से हाथ मिलाया, लेकिन उनकी बेरुखी रितेश को पसंद नहीं आई। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने धीरे-धीरे एक-दूसरे को जाना। इसी दौरान जेनेलिया को अहसास हुआ कि रितेश दिल से बहुत अच्छे इंसान हैं। सेट पर दोनों खूब बातें करने लगे। फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई।

हैदराबाद में शूटिंग खत्म करने के बाद जब रितेश वापस लौटे तो उन्हें जेनेलिया को कमी खलने लगी। उधर जेनेलिया भी रितेश को मिस कर रही थीं। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल चुकी थी, उन्हें खुद पता नहीं चला।

जेनेलिया और रितेश ने एक साथ कुछ और फिल्मों में काम किया और दोनों ने साल 2012 में सात फेरे लिए। शादी के 2 साल बाद जेनेलिया ने बेटे को जन्म दिया। फिर 2016 में एक और बेटे की मां बनीं।

फिल्मों की बात करें तो उन्होंने 'ब्वॉयज', 'सत्यम', 'हैप्पी' और राम जैसी फिल्मों में एक्टिंग की। जेनेलिया ने साउथ इंडस्ट्री में ज्यादा काम किया है।

View this post on Instagram

Sunshine Girl & Me

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

हिंदी फिल्मों में उन्हें 'जाने तू या जाने ना' फिल्म में अदिति के किरदार के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह 'जय हो', 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

Also Read:

B'day Spl: 'चुलबुली' एक्ट्रेस काजोल के बारे में ये 10 दिलचस्प बातें शायद ही जानते होंगे आप!

Chhichhore Trailer: सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा ने शेयर की दोस्ती की अनोखी कहानी

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment