1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 11 का खिताब हासिल करने पर गौहर खान ने दी शिल्पा को बधाई, किस वजह से होने लगीं TROLL

Bigg Boss 11 का खिताब हासिल करने पर गौहर खान ने दी शिल्पा को बधाई, किस वजह से होने लगीं TROLL

'बिग बॉस 11' का खिताब हासिल करने के बाद शिल्पा शिंदे को दोस्तों और परिवारों से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिलीं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अब गौहर खान ने जैसे ही शिल्पा को शुभकामनाएं दीं वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरु हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 19, 2018 11:24 IST
Gauhar Shilpa- India TV
Gauhar Shilpa

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' का खिताब हासिल करने के बाद शिल्पा शिंदे को दोस्तों और परिवारों से ढ़ेरों शुभकामनाएं मिलीं। यहां तक कि कई जानी मानी हस्तियों ने भी उन्हें इस जीत के लिए काफी बधाई दी। लेकिन वहीं दूसरी तरफ अब गौहर खान ने जैसे ही शिल्पा को शुभकामनाएं दीं वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होना शुरु हो गई हैं। दरअसल वह शिल्पा को देर से बधाई देने के कारण आलोचनाओं की शिकार हो रही हैं। बता दें कि उन्होंने हाल ही में शिल्पा शिंदे को उनकी जीत के लिए बधाई दी है, जबकि वह 14 जनवरी को ही 'बिग बॉस 11' की विजेता घोषित की जा चुकी थीं।

गौहर ने ट्विटर पर लिखा, "मैं छुट्टियों से वापस आ गई हूं। मुझे पता चला शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 जीत गई हैं। उन्हें बहुत सारी बधाइयां। मुझे उनकी रियल ट्विटर आईडी नहीं पता, लेकिन मेरी मां ने उनकी जीत के लिए दो बार नमाज पढ़ी थी। मेरी मां की दुआ काम कर गई।" वैसे बता दें कि गौहर ने विकास गुप्ता को सपोर्ट करते हुए उन्हें वोट करने की अपील की थी।

अब गौहर को छुट्टियों का बहाना बनाना काफी पड़ रहा है। इसकी वजह से उन्हें बहुत खरी खोटी सुननी पड़ रही है। इस पर एक यूजर ने लिखा, "ऐसा आप कहां गई थीं जहां स्नैपचैट चल रहा था, लेकिन ट्विटर नहीं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment