1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर आया है, मिस मत करिए

'गदर' डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर आया है, मिस मत करिए

ट्रेलर में उतकर्ष किसी मिशन पर निकले दिखाई दे रहे हैं, वहां रोड़ा बनकर खड़े हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। ट्रेलर में कहा जा रहा है कि यह एक ऐसे जीनियस लड़के की कहानी है जो अपने प्यार और अपने देश के लिए लड़ता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2018 18:28 IST
Genius Trailer- India TV
Genius Trailer

नई दिल्ली: गदर के निर्देशक अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को फिल्म जीनियस लॉन्च कर रहे हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म में सेक्रेड गेम्स में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलन के रोल में हैं। आपको बता दें उत्कर्ष वही हैं जिन्होंने गदर में सनी देओल के बेटे का रोल प्ले किया था। फिल्म में इशिता चौहान लीड एक्ट्रेस हैं। इस फिल्म में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आएंगे।

ट्रेलर में उतकर्ष किसी मिशन पर निकले दिखाई दे रहे हैं, वहां रोड़ा बनकर खड़े हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी। ट्रेलर में कहा जा रहा है कि यह एक ऐसे जीनियस लड़के की कहानी है जो अपने प्यार और अपने देश के लिए लड़ता है। देखिए फिल्म का ट्रेलर...

फिल्म का गाना ‘तेरा फितूर’ भी रिलीज हो चुका है। अरिजीत की आवाज में गाया ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने में कॉलेज स्टूडेंट्स की लव लाइफ दिखाई दे रही है। इसमें हिमेश रेशमिया ने म्यूजिक दिया है। जबकि इसके लिरिक्स कुमार ने लिखे है। गौरतलब है कि हाल ही में इस गाने का टीजर जारी किया गया था। इस टीजर में उत्कर्ष और इशिता रोमांस करते दिख रहे थे। अब गाने में जहां एक ओर उत्कर्ष शर्मा एक आशिक के अंदाज में दिख रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर इशिता उन्हें इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv