1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सूर्यवंशी' से लेकर 'पृथ्वीराज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' तक 2020 में आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में

'सूर्यवंशी' से लेकर 'पृथ्वीराज' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' तक 2020 में आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में

साल 2020 अक्षय कुमार के नाम होने वाला है। अगले साल खिलाड़ी कुमार की कई हाई प्रोफाइल फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2019 12:03 IST
 2020 में आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में- India TV
 2020 में आ रही हैं अक्षय कुमार की कई धमाकेदार फिल्में

मुंबई: आने वाला साल अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए काफी अच्छा बीतने वाला है क्योंकि साल 2020 में उनकी चार हाई-प्रोफाइल फिल्में आनी वाली हैं और हर प्रोजेक्ट में खिलाड़ी कुमार एक अलग अवतार में नजर आएंगे। जहां 'लक्ष्मी बॉम्ब' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है तो वहीं 'पृथ्वीराज' दीवाली के मौके पर दर्शकों का दिल बहलाने आ रही है और इसके साथ ही 'बच्चन पांडे' क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। यानि कि अगले साल के त्यौहारों में अक्षय अपने प्रशंसकों को अपनी बेहतरीन फिल्मों का तोहफा देने जा रहे हैं।

अक्षय की चौथी फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। अक्षय का ऐसा कहना है कि इन सभी फिल्मों में न केवल उनका किरदार अलग होगा बल्कि उनका लुक भी हर एक से बिल्कुल डिफरेंट होगा।

अभी कुछ वक्त पहले रिलीज हुए 'बच्चन पांडे' के पोस्टर में अक्षय काले रंग की लुंगी, गले में सोने की चेन, माथे पर विभूति लगाए मूंछों के साथ नजर आए। 'लक्ष्मी बॉम्ब' के फर्स्ट लुक में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आ रहे हैं।

पिछले कुछ सालों में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी अक्षय की कई फिल्में रिलीज हुई हैं, ऐसे में 15 अगस्त, 2020 को भी दर्शकों को उनकी किसी फिल्म के आने का इंतजार है।

ये भी पढ़े:

पत्नी मान्यता और 'प्रस्थानम' की पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंचे संजय दत्त, सेट पर दिखा संजू बाबा का दमदार लुक

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' कल होगा रिलीज, क्या आपने देखा गाने का ट्रेलर?

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment