1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Friendship Day 2019: बॉलीवुड के ये सितारे काम के साथ दोस्ती में भी हैं नंबर 1

Friendship Day 2019: बॉलीवुड के ये सितारे काम के साथ दोस्ती में भी हैं नंबर 1

Friendship Day 2019: बॉलीवुड में कई सितारे हैं जो काम करने के साथ बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। आइए आपको बॉलीवुड के इन खास दोस्तों के बारे में बताते हैं।

Diksha Chhabra Diksha Chhabra
Updated on: August 02, 2019 20:08 IST
Bollywood Best friends- India TV
Bollywood Best friends

Friendship Day 2019:दोस्ती का रिश्ता बहुत खास होता है। हम सभी स्कूल, कॉलेज ऑफिस सभी जगह नए-नए दोस्त बनाते हैं। आप जहां जाते हैं कोई ना कोई आपका खास दोस्त बन ही जाता है। बॉलीवुड में साथ में काम करने के साथ कई सितारे बहुत अच्छे दोस्त हैं। कुछ बॉलीवुड सितारों की दोस्ती साथ में काम करने से हुई है तो कुछ बचपन के दोस्त हैं। सबकी दोस्ती निराली है। बॉलीवुड में दोस्ती को लेकर गाने, फिल्में और फिल्मों में कुछ डायलॉग तो होते ही हैं इसके साथ ही इसमें कुछ स्पेशल दोस्त भी हैं। तो आइए आपको बॉलीवुड के ब्रो बॉन्ड के बारे में बताते हैं। जो एक-दूसरे की छांग खिचाई के साथ उनका साथ भी देते हैं।

सलमान खान-आमिर खान:

Aamir khan and Salman khan

Aamir khan and Salman khan

सलमान और आमिर की दोस्ती सिनेमाजगत में बहुत पुरानी है। ये दोनों अक्सर ही एक दूसरे की फिल्मों की तारीफ करते हुए नजर आत हैं। इनकी दोस्ती करीब 25 साल पुरानी है।

ऋतिक रोशन-फरहान अख्तर:

Hrithik roshan and farhan akhtar

Hrithik roshan and farhan akhtar

ऋतिक और फरहान की दोस्ती काफी पुरानी है या कहें कि ये दोनों बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने अपने करियर के लिए रास्ता भी एक ही चुना है। फरहान और ऋतिक ने फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' में साथ में काम भी किया है।

रणबीर कपूर-अयान मुखर्जी:

Ranbir kapoor and ayan mukerji

Ranbir kapoor and ayan mukerji

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी की दोस्ती फिल्म वेक अप सिड के दौरान हुई। शूटिंग के वक्त ही ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। ये दोनो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी साथ ही पहुंचे थे। इस दौरान इन्होंने अपनी गहरी दोस्ती के बारे में भी खूब बातें की थी। रणबीर और अयान को कई बार साथ में मस्ती करते हुए देखा जाता है।

अजय देवगन- रोहित शेट्टी:

Ajay devgn and rohit shetty

Ajay devgn and rohit shetty

अजय और रोहित की दोस्ती को बॉलीवुड में सबसे गहरी दोस्ती माना जाता है। इनका रिश्ता करीब 25 साल पुराना है। दोनों ने साथ में गोलमाल, गोलमाल रिटर्न, गोलमाल 3, बोल बच्चन और सिंघम जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी दोस्ती में आज भी कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

अर्जुन कपूर- रणवीर सिंह:

Ranveer singh and arjun kapoor

Ranveer singh and arjun kapoor

बॉलीवुड के गुंडे रणवीर और अर्जुन को कई बार साथ में धमाल मचाते हुए देखा गया है। कॉफी विद करण में दोनों ने एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था। कुछ वक्त पहले अर्जुन भी कहा था कि रणवीर संग उनकी दोस्ती अद्भुत है और वह उम्मीद करते हैं कि यह ऐसे ही बनी रहेगी।

Also Read:

Happy Friendship day 2019: बॉलीवुड गाने जो दिला देंगे आपको अपने दोस्तों की याद

Friendship Day 2019: मार्केट से नहीं बल्कि अपने हाथों से यूं बनाए प्यारे से फ्रैंडशिप बैंड्स, जिन्हें देखकर आपका दोस्त हो जाएगा खुश

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13