1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेस 3 एक्टर फ्रेडी दारूवाला के घर आया बेबी ब्वॉय, इस तरह खुशी की जाहिर

रेस 3 एक्टर फ्रेडी दारूवाला के घर आया बेबी ब्वॉय, इस तरह खुशी की जाहिर

रेस 3 एक्टर फ्रेडी दारूवाला पिता बन गए हैं। फ्रेडी ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मैं और मेरी पत्नी माता-पिता बन गए है, हमारे घर एक बेबी ब्वॉय हुआ है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:12 Feb 2019, 11:49 AM IST]
Freddy Daruwala- India TV
Freddy Daruwala

नई दिल्ली: रेस 3 एक्टर फ्रेडी दारूवाला पिता बन गए हैं। फ्रेडी ने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए बताया कि मैं और मेरी पत्नी माता-पिता बन गए है, हमारे घर एक बेबी ब्वॉय हुआ है। बता दें कि फ्रेडी का यह पहला बच्चा है और वह अपने बच्चे को लेकर खासा उत्साहित है। बता दें कि 6 साल पहले फ्रेडी ने क्रिस्टल वेरिवा से शादी की थी।  फ्रेडी रेस 3 से पहले अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम के साथ हॉलीडे और फोर्स 2 में भी नजर आ चुके हैं।

View this post on Instagram

Happy Birthday darling..❤️❤️❤️ @poornapatel #myamazingfriend #precioussoul

A post shared by Freddy Daruwala (@freddy_daruwala) on

View this post on Instagram

चलते चलते....

A post shared by Freddy Daruwala (@freddy_daruwala) on

बता दें कि फ्रेडी एक पारसी परिवार से संबंधित हैं। उन्होंने फिल्म “मम्मी पंजाबी” में सेक्सी सैम की भूमिका निभाते हुए, वर्ष 2011 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।
मनोरंजन उद्योग में प्रवेश करने से पहले उन्होंने एक मॉडल के रूप में काम किया।

वह डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पसंदीदा मॉडल हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वर्ष 2007 में, उन्होंने हेवर्ड मिस्टर इंडिया वर्ल्ड में भाग लिया और दूसरा स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने निविया, रेमंड्स, रिलायंस, लिबर्टी, टिक-टैक, इत्यादि विभिन्न कंपनियों के लिए विज्ञापन किए हैं। उन्हें बाइक चलाना बहुत पसंद है, जिसके चलते उनके पास बहुत सारी लग्ज़री बाइकों का एक विशाल संग्रह है। वह रॉक संगीत के बहुत बड़े प्रसंशक हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum