1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' के एक्शन सीक्वेंस के लिए दो दिनों तक बंद रहा पुर्तगाल का शहर पोटरे

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' के एक्शन सीक्वेंस के लिए दो दिनों तक बंद रहा पुर्तगाल का शहर पोटरे

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के एक एक्शन सीक्वेंस के लिए पुर्तगाल के एक शहर को दो दिन बंद रखा गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 30, 2019 18:47 IST
War action sequence- India TV
War action sequence

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए बहुत मेहनत की गई है। एक एक्शन सीन के लिए पुर्तगाल के एक शहर को बंद किया गया था।

पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'वॉर' के लिए टाइगर और ऋतिक रोशन के बीच एक एक्शन सीन फिल्माने के चलते दो दिनों तक लगभग बंद रहा। 'वॉर' के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हमने पोटरे में ऋतिक और टाइगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की। इस सीन में टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी।"

निर्देशक ने कहा कि स्थानीय प्रशासन फिल्म के कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहे।

उन्होंने आगे कहा, "इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई। हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था और सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते उनकी पुल बंद हुई है।"

सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा, "उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे।"

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Also Read:

आर्टिकल 370 हटने पर बोली उर्मिला मातोंडकर : 22 दिनों से कश्मीर में सास ससुर से बात नहीं हो पाई

रिलीज वाले दिन ही प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho को लगा तीसरा झटका, कई शहरों में शो हुए कैंसिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment