1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

Read In English

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के दो पोस्टर लॉन्च किए गये हैं। 13 मार्च 2020 को यह फिल्म रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 29, 2019 10:34 IST
Gunjan Saxena -The Kargil Girl- India TV
Image Source : Gunjan Saxena -The Kargil Girl

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' Gunjan Saxena -The Kargil Girl  के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, इसके साथ ही फिल्म की रिलीज तारीख भी सामने आ गई है। बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने जान्हवी कपूर की फिल्म का पहला लुक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में जान्हवी कपूर रंग बिरंगे स्वेटर में हंसते हुए कागज का जहाज उड़ाती दिख रही हैं। पोस्टर में लिखा है- लड़कियां पायलट नहीं बनती।

गुंजन सक्सेना का पोस्टर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा है- उससे कहा गया कि लड़कियां पायलट नहीं बनती... लेकिन वह अपनी जमीन पर खड़ी थी और उड़ना चाहती थी। गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म के दूसरे पोस्टर में जान्हवी कपूर इंडियन एयरफोर्स पायलट की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं।

 'गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' Gunjan Saxena -The Kargil Girl में जान्हवी कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार और मानव विज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं। अंगद बेदी फिल्म में जान्हवी कपूर के भाई बने हैं वहीं पंकज त्रिपाठी उनके पिता की भूमिका में दिखेंगे। पंकज और जान्हवी का साथ में भी एक खूबसूरत पोस्टर रिलीज किया गया है।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)  इस फिल्म में देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) का किरदार निभा रही हैं। धड़क के बाद जाह्नवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है।

साल 1999 में जब कारगिल वॉर हुआ, उस दौरान गुंजन सक्सेना को घायलों को बचाने का जिम्मा दिया गया था। गुंजन सक्सेना और उनकी साथी श्री विद्या की पोस्टिंग कश्मीर के उस इलाके में थी जहां पाकिस्तानी सैनिक भारत के सैनिकों पर हमला कर रहे थे। गुंजन सक्सेना ने बिना घबराए और बिना किसी हथियार के कई जवानों को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाया। इस बहादुरी के लिए गुंजन सक्सेना को शौर्य पुरस्कार से भी नवाजा गया।

Also Read:

पीएम मोदी के 'single use plastic' मिशन पर आमिर खान ने किया था ट्वीट, आया ये जवाब

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बन रहे हैं मजेदार मीम्स, वायरल हो रहे हैं ये डायलॉग

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13