1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका-निक की शादी के लिए ऐसे सजा उम्मेद भवन पैलेस, ये खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

प्रियंका-निक की शादी के लिए ऐसे सजा उम्मेद भवन पैलेस, ये खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

Read In English

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद एक और शाही शादी का इंतजार शायद हर कोई कर रहा है। जी हां इन दोनों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के अगले दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 28, 2018 7:25 IST
प्रियंका चोपड़ा- India TV
प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के बाद एक और शाही शादी का इंतजार शायद हर कोई कर रहा है। जी हां इन दोनों के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के अगले दूल्हा-दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं। शादी से जुड़ी सभी तैयारी अपनी आखिरी चरम पर ही हैं। प्रियंका का शादी की तारीख से लेकर वेन्यू तक सब फिक्स हो चुका है लेकिन देसी गर्ल ने अभी तक किसी भी चीज का खुलासा नहीं किया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2 दिसंबर को प्रियंका निक के साथ उम्मेद भवन पैलेस में सात फेरे लेंगी। इससे पहले उम्मेद भवन पैलेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि इस पैलेस को जिस शाही अंदाज में सजाया गया है शायद ही आपने इससे पहले किसी शादी में देखी होगी।

View this post on Instagram

Dream wedding #priyankachopra #nickjonas #umaidbhavanpalace #priyankakishaadi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

View this post on Instagram

Friends.. family.. ❤️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच प्रियंका और निक पहले भारतीय और फिर क्रिश्चियन परंपरा के अनुसार जोधपुर में शादी करने जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। प्रियंका के जेठ-जेठानी जो जोनस और सोफी टर्नर मुंबई आ चुके हैं। सोमवार रात निक-प्रियंका, जो-सोफी ने देर रात तक पार्टी एन्जॉय की, इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा को सोमवार रात निक जोनास, उनके भाई जो जोनास, सोफी टर्नर के साथ मुंबई की एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।इनके जश्न में परिणीति चोपड़ा, आलिया भट्ट भी शामिल हुईं।

मालूम हो कि, दिल्ली में चल रही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग से ब्रेक लेकर प्रियंका चोपड़ा वेडिंग फंक्शन्स की तैयारियों के लिए मुंबई पहुंच चुकी हैं।मुंबई रवाना होने से पहले 'द स्काई इज पिंक' की टीम ने प्रियंका और निक जोनास को शानदार फेयरवेल पार्टी दी थी।

View this post on Instagram

Happy thanksgiving.. family.. forever..

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका और निक शादी समारोह के पहले शनिवार रात मुंबई के लिए रवाना हो गए।विवाह संबंधी कार्यक्रम कथित रूप से 29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच जोधपुर में होंगे।शादी की तैयारियां जोरों पर हैं लेकिन दोनों की शादी की तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment