1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. First Look: रणवीर सिंह ने अपनी '83' की टीम के साथ फोटो की शेयर

First Look: रणवीर सिंह ने अपनी '83' की टीम के साथ फोटो की शेयर

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म '83' का पहला लुक जारी कर दिया गया है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 11, 2019 14:33 IST
First look of 83- India TV
Image Source : INSTAGRAM/RANVEER SINGH First look of 83

फिल्म '83' की हिमाचल प्रदेश में ट्रेनिंग की फोटोज शेयर करने के बाद अब फिल्ममेकर्स से रणवीर सिंह(ranveer Singh) और उनकी पूरी टीम का पहला लुक शेयर कर दिया है। फिल्म '83' का पहला लुक रिलीज के ठीक एक साल पहले रिलीज किया गया है। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह के साथ हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भासिन, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

यह फिल्म कपिल देव(kapil Dev) के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने 1983 में भारत को वर्ल्ड कप जिताया था। फोटो में रणवीर सिंह टीम के बीच में बैठे हुए हैं और पूरी टीम बहुत ही एक्साइटिड लग रही है।

रणवीर सिंह ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- आज से एक साल बाद 10 अप्रैल 2020 भारत की बेहतरीन कहानी बताई जाएगी।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें रणवीर सिंह और 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की पूरी टीम और डायरेक्टर कबीर खान के साथ ट्रेनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

83 की टीम इन दिनों धर्मशाला में है जहां वह फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। धर्मशाला में ट्रेनिंग के दौरान की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कपिल देव की बायोपिक से उनकी बेटी अमिया भी डेब्यू करने जा रही हैं। वह इस फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के रुप में डेब्यू करने जा रही हैं। वह '83' के डायरेक्टर कबीर खान को असिस्ट करेंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Vaddi Sharaban: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का पहला गाना हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन-इमरान हाशमी पहली बार साथ में मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में आएंगे नज़र, पढ़ें डिटेल्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment