1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रवीना टंडन को मंदिर में शूटिंग करना पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

रवीना टंडन को मंदिर में शूटिंग करना पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

रवीना टंडन हाल ही में कानूनी पचड़ों में फंसती हुई नजर आई हैं। दरअसल उनके खिलाफ ओडिशा के भुवनेश्वर में स्थित लिंगराज मंदिर के प्रशासन ने शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्होंने मंदिर परिसर के नियमों का उल्लंघन करते हुए...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Mar 2018, 9:06 PM IST]
Raveena Tandon- India TV
Raveena Tandon

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन हाल ही में कानूनी पचड़ों में फंसती हुई नजर आई हैं। दरअसल उनके खिलाफ ओडिशा के भुवनेश्वर में स्थित लिंगराज मंदिर के प्रशासन ने शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि उन पर आरोप है कि उन्होंने मंदिर परिसर के नियमों का उल्लंघन करते हुए NO Camera Zone में एक विज्ञापन के लिए शूट किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, और फिलहाल जांच शुरु कर दी गई है। हालांकि इस पूरे मामले पर रवीना का कहना है कि उन्हें मंदिर के अंदर कैमरे के प्रतिबंध के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

उन्होंने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा, "मै उन लोगों को नहीं जानती थी जिन लोगों ने मंदिर के अंदर शूट किया था। मुझे इस बात की भी कोई जानकारी नहीं थी कि मंदिर के अंदर फोन और कैमरे पर प्रतिबंध है। मेरे आस-पास के सभी लोगों ने मोबाइल फोन रखा हुई था और कुछ लोग मेरे साथ सेल्फी भी ले रहे थे।"

रवीना ने आगे कहा, मैं तो बाहर से थी मुझे मंदिर के नियमों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी, लेकिन हैरानी की बात है कि वहां कि लोकल अथॉरिटी ने भी हमें नहीं रोका। जिन लोगों को पता था वो भी वहां अपने पास सेल फोन लिए हुए थे। खबरों के मुताबिक अब मंदिर प्रशासन ने रवीना के खिलाफ लिंगराज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: FIR against Raveena Tandon for shooting inside temple in Odisha
Write a comment